रांची : शीघ्र जारी हो बाजार समितियों के तय किराये की अधिसूचना : चेंबर

रांची : झारखंड चेंबर और कृषि, पशुपालन एवं सहकारिता विभाग की सचिव पूजा सिंघल की बैठक बुधवार को नेपाल हाउस में हुई. चेंबर के सदस्यों ने सचिव को बताया कि पूरे राज्य की बाजार समिति के सचिव ने सभी दुकानदारों को नोटिस जारी किया है. साथ ही 31 दिसंबर 2018 तक पैसा जमा नहीं करने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 27, 2018 9:42 AM
रांची : झारखंड चेंबर और कृषि, पशुपालन एवं सहकारिता विभाग की सचिव पूजा सिंघल की बैठक बुधवार को नेपाल हाउस में हुई. चेंबर के सदस्यों ने सचिव को बताया कि पूरे राज्य की बाजार समिति के सचिव ने सभी दुकानदारों को नोटिस जारी किया है. साथ ही 31 दिसंबर 2018 तक पैसा जमा नहीं करने पर कानूनी कार्रवाई की बात की गयी है. इससे व्यापारियों में आक्रोश है.
कृषि मंत्री द्वारा प्रदेश की बाजार समितियों को श्रेणी के आधार पर किराये का निर्धारण डेढ़ साल पहले ही किया जा चुका है. अधिसूचना जारी नहीं होने से परेशानी हो रही है. इसलिए शीघ्र अधिसूचना जारी की जाये. बैठक में एसडीओ गरिमा सिंह, झारखंड राज्य कृषि विपणन के एमडी मंजूनाथ भजंत्री, झारखंड चेंबर के महासचिव कुणाल अजमानी, प्रवीण जैन छाबड़ा, पूर्व अध्यक्ष रंजीत गाड़ोदिया आदि उपस्थित थे. इधर, बुधवार को झारखंड चेंबर के आह्वान पर झारखंड के कई जिलों के व्यापारियों ने विरोध स्वरूप काला बिल्ला लगाकर व्यापार जारी रखा.

Next Article

Exit mobile version