लालू प्रसाद से मिलने बिहारी बाबू रांची पहुंचे, पटना से चुनाव लड़ेंगे

रांची : बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा शुक्रवार को देर शाम रांची पहुंचे. संभवत: शनिवार को लालू प्रसाद से मिलने रिम्स जायेंगे. हालांकि उन्होंने कहा कि वे अपने लोगों से मिलने आये हैं. यह राजनीतिक दौरा नहीं है. पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि क्या आप राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने रिम्स जायेंगे, तो कहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 22, 2018 1:14 AM
रांची : बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा शुक्रवार को देर शाम रांची पहुंचे. संभवत: शनिवार को लालू प्रसाद से मिलने रिम्स जायेंगे. हालांकि उन्होंने कहा कि वे अपने लोगों से मिलने आये हैं. यह राजनीतिक दौरा नहीं है.
पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि क्या आप राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने रिम्स जायेंगे, तो कहा कि उनकी इच्छा है कि उनसे मुलाकात हो जाये. हम कोई बड़े राजनेता नहीं हैं.
आपका भाई हूं. भाजपा की हार के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पार्टी को अब भी सीख लेनी चाहिए. तीन राज्यों में जनता ने उन्हें नकार दिया है.
मैंने पहले ही पार्टी को आगाह कर दिया था, लेकिन मेरी बातों को नहीं माना गया. उन्होंने कहा कि पार्टी हमेशा व्यक्ति से बड़ी होती है अौर पार्टी से बड़ा देश. मैं भाजपा नेता से पहले भारत का सच्चा नागरिक हूं. लोकतंत्र में सबको अपनी बात कहने का अधिकार है.
इसी के तहत हमने पार्टी को आगाह किया था. उन्होंने कहा कि अभी बहुत ज्यादा समय बर्बाद नहीं हुआ है. अब भी पुराने लोग लालकृष्ण आडवाणी, यशवंत सिन्हा, अरुण शौरी सहित अन्य बड़े नेता को मना कर उन्हें गले लगायें ताकि पार्टी अौर मजबूत हो सके.
उनसे चुनाव के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वे पहले ही कह चुके हैं कि अपना स्थान नहीं बदलेंगे. चुनाव पटना साहिब से ही लड़ेंगे. खरमास के बाद अपना निर्णय सुनायेंगे कि उन्हें क्या करना है. एयरपोर्ट पर अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया.

Next Article

Exit mobile version