रांची : मुख्य सचिव सुधीर त्रिपाठी को मिलेगा एक्सटेंशन

रांची : मुख्य सचिव सुधीर त्रिपाठी को एक्सटेंशन (सेवाविस्तार) मिलेगा. राज्य सरकार ने उन्हें एक्सटेंशन देने की कार्यवाही करते हुए संचिका प्रधानमंत्री कार्यालय को भेज दी है. पीएमओ से अनुमति मिलने के बाद उन्हें एक्सटेंशन मिल जायेगा. राज्य सरकार ने उन्हें छह महीने के लिए एक्सटेंशन देने का प्रस्ताव बढ़ाया है. त्रिपाठी 30 सितंबर को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 25, 2018 7:55 AM
रांची : मुख्य सचिव सुधीर त्रिपाठी को एक्सटेंशन (सेवाविस्तार) मिलेगा. राज्य सरकार ने उन्हें एक्सटेंशन देने की कार्यवाही करते हुए संचिका प्रधानमंत्री कार्यालय को भेज दी है. पीएमओ से अनुमति मिलने के बाद उन्हें एक्सटेंशन मिल जायेगा. राज्य सरकार ने उन्हें छह महीने के लिए एक्सटेंशन देने का प्रस्ताव बढ़ाया है. त्रिपाठी 30 सितंबर को सेवानिवृत हो रहे हैं. ऐसे में समय रहते राज्य सरकार ने कार्यवाही की है और संचिका भेज दी है. त्रिपाठी 1985 बैच के आइएएस अफसर हैं.
पूर्व मुख्य सचिव राजबाला वर्मा के 28 फरवरी को रिटायर करने के बाद सरकार ने त्रिपाठी को मुख्य सचिव बनाया था. त्रिपाठी एक मार्च से मुख्य सचिव के पद पर हैं. झारखंड में अब तक केवल पूर्व मुख्य सचिव एसके चौधरी को ही एक्सटेंशन मिला था. तब उन्हें तीन माह का एक्सटेंशन मिला था.

Next Article

Exit mobile version