पूर्व मुखिया की बंधक बेटी मधुबनी से बरामद

रांची : बुढ़मू थाना क्षेत्र के उसकू गांव निवासी पूर्व मुखिया की 25 वर्षीय बेटी वीणा खलखो को पुलिस की टीम ने बुधवार को मधुबनी के लौखी थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया. यह थाना बिहार और नेपाल की सीमा पर स्थित है. पुलिस ने मामले में प्राथमिकी के आरोपी मिथिलेश कुमार को भी हिरासत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 13, 2018 3:18 AM

रांची : बुढ़मू थाना क्षेत्र के उसकू गांव निवासी पूर्व मुखिया की 25 वर्षीय बेटी वीणा खलखो को पुलिस की टीम ने बुधवार को मधुबनी के लौखी थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया. यह थाना बिहार और नेपाल की सीमा पर स्थित है. पुलिस ने मामले में प्राथमिकी के आरोपी मिथिलेश कुमार को भी हिरासत में लिया है. पुलिस की टीम दोनों को लेकर गुरुवार को रांची पहुंच सकती है. उल्लेखनीय है कि युवती के अपहरण को लेकर उसके पिता की शिकायत पर सात सितंबर को बुढ़मू थाना में केस दर्ज हुआ था. इसके बाद बुढ़मू पुलिस ने बिहार जाने के लिए सीनियर पुलिस अधिकारियों से अनुमति मांगी थी. वीणा इग्नू से एमए कर रही थी.

वह क्लास करने के लिए रांची आती थी. पूर्व में युवती ने अपने परिवार को बताया था कि बिहार-नेपाल के बॉर्डर पर रहने वाले मिथिलेश नामक एक आदमी ने उसे नौकरी देने के लिए बुलाया था, लेकिन उसे नौकरी नहीं मिली. करीब पांच-छह माह पहले वीणा ने छोटी बहन को फोन कर बताया था कि वह बिहार में है और अभी भी उसे शिक्षिका की नौकरी नहीं मिली है. उसने कहा था कि यहां उसके साथ मारपीट की जा रही है. डरा-धमका कर उसका शोषण किया जा रहा है. उसे कहीं निकलने भी नहीं दिया जाता है.

Next Article

Exit mobile version