JCI रांची का सावन सिंधारा मेला 13-14 जुलाई को, देशभर की महिला उद्यमियों के 60 स्‍टॉल

रांची : रांची क्लब में 13 और 14 जुलाई को जेसीआई रांची की ओर से सावन मेला ‘सावन सिंधारा’ का आयोजन किया जायेगा. सावन सिंधारा में विभिन्‍न शहरों से आयी उद्यमी महिलाओं के करीब 60 स्टॉल होंगे. कोलकाता, मुंबई, दिल्ली, बनारस, रायपुर और रांची जैसे कई बड़े शहरों से आने वाली महिलाएं अपने स्‍टॉल लगायेंगी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 12, 2018 10:17 PM

रांची : रांची क्लब में 13 और 14 जुलाई को जेसीआई रांची की ओर से सावन मेला ‘सावन सिंधारा’ का आयोजन किया जायेगा. सावन सिंधारा में विभिन्‍न शहरों से आयी उद्यमी महिलाओं के करीब 60 स्टॉल होंगे. कोलकाता, मुंबई, दिल्ली, बनारस, रायपुर और रांची जैसे कई बड़े शहरों से आने वाली महिलाएं अपने स्‍टॉल लगायेंगी. सावन सिंधारा का उद्घाटन 13 जुलाई को 11 बजे पूर्व मुख्‍यमंत्री सुदेश कुमार महतो की पत्‍नी नेहा महतो करेंगी.

खरीदारी के लिए स्टॉल दोनों दिन सुबह 11:00 बजे रात 8:00 बजे तक खुले रहेंगे. डिजाइनर साड़ी सूट पीस, ज्‍वेलरी आइटम, फूड प्रोडक्ट्स जैसी कई चीजें एक छत के नीचे मिलेगी. इस एग्जीबिशन में प्रिंसिपल स्पांसर टाइनी एंड टाल, एसोसिएट पार्टनर लोयोला ग्रुप, स्प्रिंग सिटी, वैलनेस पार्टनर वीएलसीसी फूड पार्टनर पदमिनी कैटरर हैं.

इस साल सारे विजिटर्स के लिए एंट्री फ्री रखी गयी है साथ ही सभी विजिटर्स को 10,000 रुपये मूल्य के डिस्काउंट वॉचर्स भी फ्री में दिये जायेंगे. महिलाओं के लिए आयोजित इस सावन सिंधारा में कई प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया जायेगा साथ ही कई प्रकार के व्यंजनों की भी व्यवस्था रहेगी.

Next Article

Exit mobile version