जगन्नाथपुर मेला में सुरक्षा के होंगे कड़े इंतजाम, ड्रोन कैमरे से होगी निगरानी

27 जून को जिला प्रशासन की टीम मेला स्थल का निरीक्षण करेगी, 14 जुलाई से शुरू होगा मेला रांची : जगन्नाथपुर रथयात्रा मेला में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये जायेंगे. ड्रोन कैमरे से मेले पर निगरानी रखी जायेगी. मेला स्थल की सफाई की जायेगी. शनिवार को एसडीओ की अध्यक्षता में मेले की तैयारी की समीक्षा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2018 4:20 AM

27 जून को जिला प्रशासन की टीम मेला स्थल का निरीक्षण करेगी, 14 जुलाई से शुरू होगा मेला

रांची : जगन्नाथपुर रथयात्रा मेला में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये जायेंगे. ड्रोन कैमरे से मेले पर निगरानी रखी जायेगी. मेला स्थल की सफाई की जायेगी. शनिवार को एसडीओ की अध्यक्षता में मेले की तैयारी की समीक्षा हुई. मेला 14 जुलाई से शुरू होगा. नौ दिनों तक चलने वाले इस मेले में लाखों लोग शामिल होते हैं. बैठक में मेला परिसर के पास बैरिकेडिंग करने, पेयजल, बिजली व चलंत शौचालय की व्यवस्था करने पर विचार किया गया.
एसडीओ ने कहा कि 27 जून को जिला प्रशासन की टीम मेला स्थल का निरीक्षण करेगी. मेले के पूर्व सभी इंतजाम कर लिये जायेंगे. बैठक में वार्ड 37 के पार्षद आनंद मूर्ति सिंह ने कहा कि मेला परिसर के खंभों पर 100 बल्ब लगाने का काम प्रगति पर है. उन्होंने मुख्य पथ पर खंभे उपलब्ध कराने का आग्रह एसडीओ से किया है, ताकि और बल्ब लगाये जा सकें. मंदिर प्रबंधन समिति के सदस्यों ने मेले में बिछड़े बच्चों के खाने-पीने की व्यवस्था बाल कल्याण कमेटी से कराने का आग्रह किया. बैठक में कार्यपालक दंडाधिकारी रविशंकर, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ईशा खंडेलवाल समेत कई पुलिस पदाधिकारी भी शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version