चटकपुर की नाबालिग को राजस्थान में बेचा, आरोपी पलामू से गिरफ्तार

रातू : रातू थाना क्षेत्र के चटकपुर से 12 वर्षीय नाबालिग को राजस्थान के महेंद्रगढ़ में बेचने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस आरोप में पलामू के पाटन निवासी मुकेश राम को गिरफ्तार किया है. रातू थाना पुलिस की एक टीम उसे साथ लेकर नाबालिग को बरामद करने राजस्थान के लिए रवाना हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2018 7:45 AM
रातू : रातू थाना क्षेत्र के चटकपुर से 12 वर्षीय नाबालिग को राजस्थान के महेंद्रगढ़ में बेचने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस आरोप में पलामू के पाटन निवासी मुकेश राम को गिरफ्तार किया है. रातू थाना पुलिस की एक टीम उसे साथ लेकर नाबालिग को बरामद करने राजस्थान के लिए रवाना हो चुकी है. जानकारी के अनुसार मुकेश राम चटकपुर में किराये के मकान में रहता था. वह अपने बगल में रहनेवाली नाबालिग को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया था.
नाबालिग के अपहरण को लेकर रातू थाना में 12 मई को केस दर्ज हुआ था. घटना के बाद मुकेश राम भी लापता हो गया था. पुलिस ने पहले उसके बारे में जानकारी एकत्रित की. तब पुलिस को पता चला कि वह पाटन स्थित अपने घर में रह रहा है.
इसके बाद पुलिस की टीम ने पाटन स्थित उसके घर में छापेमारी की और उसे गिरफ्तार कर लिया. उसने पुलिस को बताया कि नाबालिग को उसने राजस्थान के महेंद्रगढ़ में एक व्यक्ति के पास बेच दिया है. मामले में पूछने पर रातू थाना प्रभारी ने बताया कि नाबालिग को बरामद कर लाने पुलिस की टीम ट्रेन से रवाना हुई है. बच्ची के बरामद होने और टीम के लौटने के बाद बच्ची का बयान कराया जायेगा. इसके बाद ही यह स्पष्ट हो पायेगा कि नाबालिग के साथ क्या हुआ था.

Next Article

Exit mobile version