परिसीमन के कारण नाम ढूंढ़ने में परेशान रहे लोग

परिसीमन के कारण मतदातों को काफी परेशानी हुई. डोरंडा, हिनू, हुंडरू व हेथू के काफी संख्या में मतदाता अपना नाम खोजने के लिए परेशान रहे. निराश होकर कई मतदाताअों ने मतदान नहीं किया. कई लोग एक से दूसरे स्कूल तक अपना मतदान केंद्र खोजते रहे. पोलिंग एजेंट से लेकर मतदान कराने आये अधिकारी को भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 17, 2018 8:56 AM
परिसीमन के कारण मतदातों को काफी परेशानी हुई. डोरंडा, हिनू, हुंडरू व हेथू के काफी संख्या में मतदाता अपना नाम खोजने के लिए परेशान रहे. निराश होकर कई मतदाताअों ने मतदान नहीं किया.
कई लोग एक से दूसरे स्कूल तक अपना मतदान केंद्र खोजते रहे. पोलिंग एजेंट से लेकर मतदान कराने आये अधिकारी को भी पता नहीं चल पा रहा था कि उनका मतदान किस केंद्र पर होगा. डोरंडा हाथी खाना स्थित इस्माइलिया मोमिन उर्दू बालिका उच्च मध्य विद्यालय केंद्र के कई मतदाताअों को वहां से हटा कर हरिजन बालक मध्य विद्यालय व सेठ सीताराम स्कूल केंद्र में भेज दिया गया, जिससे लोगों को काफी परेशानी हुई. ऐसा ही हाल अन्य केंद्रों का भी रहा.
कई मतदाताअों को पहले वोट डालने पर प्रमाण पत्र दिया गया : डोरंडा के इस्माइलिया मोमिन उर्दू बालिका उच्च मध्य विद्यालय केंद्र में साधना विजय को पहले वोटर होने का सम्मान मिला. मतदान अधिकारी की अोर से उन्हें प्रमाण पत्र दिया गया. इसका सभी लोगों ने स्वागत किया .
हिनू यूनाइटेड मध्य विद्यालय में मनोज कुमार व नीतू को मिला प्रमाण पत्र : हिनू यूनाइटेड मध्य विद्यालय में मनोज कुमार सिन्हा व नीतू सिन्हा को पहले मतदाता बनने पर प्रमाण पत्र देकर उनका स्वागत किया गया. वे लोग इसे पाकर काफी खुश थे.

Next Article

Exit mobile version