इवीएम हुआ खराब, देर से शुरू हुआ मतदान

वार्ड 34 के बजरा स्कूल मतदान केंद्र संख्या तीन में सुबह ही इवीएम में खराबी आ गयी. इस वजह से यहां देरी से मतदान शुरू हुआ. इस बीच मतदाताअों की कतार बढ़ती जा रही थी. वाेटर्स मशीन ठीक होने व मतदान शुरू होने का इंतजार करते रहे. साथ ही पहला वोटर बनने की होड़ भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 17, 2018 8:54 AM
वार्ड 34 के बजरा स्कूल मतदान केंद्र संख्या तीन में सुबह ही इवीएम में खराबी आ गयी. इस वजह से यहां देरी से मतदान शुरू हुआ. इस बीच मतदाताअों की कतार बढ़ती जा रही थी. वाेटर्स मशीन ठीक होने व मतदान शुरू होने का इंतजार करते रहे. साथ ही पहला वोटर बनने की होड़ भी दिखी. इसलिए सुबह 6.30 बजे ही कई वोटर यहां पहुंच गये थे. यहां के हर केंद्र पर वोटरों की लंबी लाइन लगी रही. कड़कड़ाती धूप में भी वोटर डटे रहे.
75 साल से अधिक के गुणा मुंडा ठीक से चल नहीं सकते हैं, लेकिन जज्बा ऐसा कि वोट डालने से नहीं चूके. हालांकि, यहां वोट डालने पहुंचे बड़ी संख्या में वोटरों को निराश लौटना पड़ा. कारण है कि वे सुबह से ही अपना नाम ढूंढ़ने में लगे रहे, लेकिन अंत तक लिस्ट में नाम नहीं मिलने से निराश लौट गये.
वोट देने आये धरमू उरांव ने बताया कि वे वार्ड 34 के हैं, लेकिन उनका नाम वार्ड 33 के वोटर लिस्ट में था. इस वजह से वह वोट डालने नहीं गये. राजेश कुमार, अनुज कुमार सहित अन्य वोटरों के नाम का ही पता नहीं चला. न ही उन्हें मतदान केंद्र मिला. ऐसे में एक-दो घंटे मशक्कत कर वे भी बिना वोट दिये लौट गये. वार्ड 33 के आइटीआइ व संत माइकल स्कूल केंद्रों पर भी लोग अपने नाम ढूंढ़ते देखे गये.

Next Article

Exit mobile version