झारखंड : राजन चलाता था वाट्सएप पर सेक्स रैकेट, बात स्वीकारी

रांची : लोअर बाजार थाना में दर्ज केस में पूछताछ के लिए रिमांड पर लिये गये राजन सिंह उर्फ माइकल जोसेफ ने वाट्सएप पर सेक्स रैकेट चलाने की बात स्वीकार कर ली है. उसने बताया कि इस काम के लिए उसने कुछ एजेंट बहाल कर रखा था. वह पहले कस्टमर को युवतियों का फोटो वाट्सएप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 7, 2018 6:42 AM
रांची : लोअर बाजार थाना में दर्ज केस में पूछताछ के लिए रिमांड पर लिये गये राजन सिंह उर्फ माइकल जोसेफ ने वाट्सएप पर सेक्स रैकेट चलाने की बात स्वीकार कर ली है. उसने बताया कि इस काम के लिए उसने कुछ एजेंट बहाल कर रखा था. वह पहले कस्टमर को युवतियों का फोटो वाट्सएप पर भेजता था. इसके बाद वह अपने एजेंट के जरिये कस्टमर तक युवतियों को पहुंचाता था. इसके एवज में वह एजेंट को कमीशन देता था.
उसने यह भी बताया कि वह यह काम लंबे समय से कर रहा था. उसके संपर्क में बाहर की कई लड़कियां थी. लेकिन धीरे-धीरे उसके परिवार के कुछ लोग और परिचित भी उसके इस गलत पेशे को जान गये थे. इसलिए वह धीरे-धीरे अपने होटल का व्यवसाय बढ़ा रहा था और सेक्स रैकेट के काम को छोड़ना चाहता था.
उल्लेखनीय है कि राजन सिंह उर्फ माइकल जोसेफ जेल चौक के समीप स्थित होटल फूड वैली का संचालक है. वह लंबे समय से पुलिस की नजर में फरार चल रहा था. तब पुलिस ने उसके सामान की कुर्की-जब्ती करने के लिए न्यायालय से वारंट लिया था. लेकिन कुछ दिन पूर्व उसने न्यायालय में सरेंडर कर दिया. इसके बाद पुलिस ने उसे सोमवार को पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया था.

Next Article

Exit mobile version