चार घंटे तक जाम रहा बिरसा चौक

रांची : झारखंड प्रदेश विद्यालय रसोइया संयोजिका संघ की अोर से शुक्रवार को बिरसा चौक से एचइसी जानेवाली मुख्य सड़क पर धरना में बैठ जाने के कारण बिरसा चौक जाम रहा. यह जाम दोपहर 12:00 से शाम 4:00 बजे तक रहा. इससे बड़ी संख्या में लोग परेशान रहे. धरना दे रही महिलाअों के सड़क के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2018 4:59 AM
रांची : झारखंड प्रदेश विद्यालय रसोइया संयोजिका संघ की अोर से शुक्रवार को बिरसा चौक से एचइसी जानेवाली मुख्य सड़क पर धरना में बैठ जाने के कारण बिरसा चौक जाम रहा. यह जाम दोपहर 12:00 से शाम 4:00 बजे तक रहा. इससे बड़ी संख्या में लोग परेशान रहे. धरना दे रही महिलाअों के सड़क के बीचोबीच बैठ जाने के कारण इस गेट को बंद कर दिया गया. इसके बाद जाम का सिलसिला शुरू हो गया.
दोपहर 3:00 बजे के बाद अत्यधिक भीड़ हो जाने के कारण एचइसी से बिरसा चौक की अोर आनेवाले गेट को भी एक घंटे से अधिक समय तक बंद कर दिया गया था. इससे लोगों को काफी परेशानी हुई. कई लोग रेल लाइन पारकर स्टेशन और अपने गंतव्य की अोर गये.
उनके बीच सड़क पर धरने पर बैठी महिलाओं की वजह से हटिया स्टेशन जानेवाले लोगों को खासा परेशानी हुई. उन्हें बिरसा चौक की अोर से पैदल हटिया स्टेशन रोड जाने के लिए भी जगह नहीं दी गयी थी. कई लोग खूंटी रोड से हटिया स्टेशन की अोर गये. पुलिस की अोर से जाम से निजात दिलाने के लिए काफी संख्या में महिला और पुरुष जवानों की तैनाती की गयी थी, लेकिन राहत नहीं मिली.

Next Article

Exit mobile version