28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जब्त एटीएम कार्ड से रुपये निकालने के मामले में लोहरदगा एसपी से रिपोर्ट तलब

रांची : उत्तरप्रदेश के निवासी दिनेश सिंह के जब्त एटीएम कार्ड से 50 हजार रुपये निकासी किये जाने के मामले में रांची रेंज के डीआइजी एवी होमकर ने लोहरदगा एसपी से खुद जांच कर तीन दिन के अंदर रिपोर्ट देने को कहा है. इस संबंध में प्रभात खबर के 17 जनवरी के अंक में प्रमुखता […]

रांची : उत्तरप्रदेश के निवासी दिनेश सिंह के जब्त एटीएम कार्ड से 50 हजार रुपये निकासी किये जाने के मामले में रांची रेंज के डीआइजी एवी होमकर ने लोहरदगा एसपी से खुद जांच कर तीन दिन के अंदर रिपोर्ट देने को कहा है. इस संबंध में प्रभात खबर के 17 जनवरी के अंक में प्रमुखता से खबर छपी थी.
घटना लोहरदगा के एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट से जुड़ा है. यहां के थाना प्रभारी राजकिशोर भूमिज ने जांच के नाम पर यूपी के हरेंद्र सिंह और इनके बेटे दिनेश सहित अन्य का एटीएम कार्ड व अन्य सामान मेना बगीचा के पास 20 सितंबर 2017 को जब्त किया था. इसमें पर्स और सादे कागज पर केनरा बैंक और एसबीआइ के एटीएम का पिन नंबर आदि लिखा था. दूसरे दिन जब ये लोग प्रभारी से सामान मांगने गये, तो उन्होंने कहा कि इतनी जल्दी क्या है, यहां से जाओ नहीं तो एफआइआर कर जेल भेज देंगे.
इसके बाद वे लाेग अपने घर लौट गये. फिर एक-दो दिन बाद पता चला कि मानव तस्करी के आरोप में थाना प्रभारी ने इन लोगों पर केस दर्ज कर दिया है. 24 सितंबर 2017 को जब्त एटीएम से 50 हजार रुपये की निकासी भी प्रभारी ने कर ली. दिनेश सिंह के नाम का केनरा बैंक के एटीएम कार्ड 04601333204004022 से 24 सितंबर को 10-10 हजार करके चार बार में 40 हजार रुपये लोहरदगा में निकाले गये. वहीं एसबीआइ के एटीएम कार्ड 704591500102426242 से भी 24 सितंबर को 10 हजार रुपये निकाले गये. जिस एटीएम कार्ड से पैसे निकाले गये हैं, उसे 20 सितंबर 2017 को प्रभारी ने अपनी जब्ती सूची में भी दर्शाया है. इस मामले में उत्तरप्रदेश के अमावल सकलडीहा, चंदौली निवासी हरेंद्र सिंह ने रांची रेंज के डीआइजी के कार्यालय में मंगलवार को शिकायत की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें