चूट्टू में NSS का सात दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

उदय मेमोरियल बी. एड कॉलेज के तात्वाधान में राष्ट्रीय सेवा योजना(एनएसएस) , खेल एवं युवा मंत्रालाय भारत सरकार की तरफ से सात दिनों के प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया. चूट्टू पंचायत सचिवालय में इस संबंध में विस्तार से जानकारी दी गयी. सात दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम का उद्धटान राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस) […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 4, 2018 4:53 PM
उदय मेमोरियल बी. एड कॉलेज के तात्वाधान में राष्ट्रीय सेवा योजना(एनएसएस) , खेल एवं युवा मंत्रालाय भारत सरकार की तरफ से सात दिनों के प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया. चूट्टू पंचायत सचिवालय में इस संबंध में विस्तार से जानकारी दी गयी. सात दिनों तक चलने वाले इस कार्यक्रम का उद्धटान राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस) के कॉ -ऑडिनेटर डॉ प्रकाश कुमार झा ने किया. इस कार्यक्रम में छात्रों के साथ- साथ ग्रामीणों ने भी हिस्सा लिया.
डॉ प्रकाश ने कहा, ग्रामीण औऱ छात्रों के बीच एक सामंजस्य स्थापित करना होगा . इससे गांव की समस्याओं को दूर किया जा सकेगा. इस कार्यक्रम में सभी ने रक्तदान शिविर लगाने पर भी सहमति दी है. कार्यक्रम में महाविद्यालय के निदेशक श्री राजेश कुमार, कॉलेज के प्रचार्य, गांव के मुखिया और पंचायत सचिव शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version