हरमू बाइपास में लगा जाम, मुख्यमंत्री का काफिला डायवर्ट, मेन रोड से गये आवास

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
रांची: हरमू बाइपास में गुरुवार को जाम लगे होने के कारण मुख्यमंत्री रघुवर दास के काफिले को डायवर्ट करना पड़ा. मुख्यमंत्री का काफिला हरमू बाइपास के बजाय मेन रोड से उनके आवास ले जाया गया है. मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट भवन से लौट रहे थे.
पुलिस अधिकारियों के अनुसार रातू रोड दुर्गा मंदिर के समीप एक स्कूल की बस का ब्रेक डाउन हो गया था. इस वजह से दोपहर करीब 1:30 बजे से जाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी. धीरे-धीरे यह जाम बढ़ता हुआ रातू रोड चाैक तक पहुंच गया. हरमू बाइपास किशोरगंज से आनेवाली गाड़ियां भी धीरे-धीरे रातू रोड चौक पर आकर जाम में फंसने लगीं. इसके बाद रातू रोड चौक के चारों ओर सैकड़ों वाहनाें की लंबी कतार लगनी शुरू हो गयीं. जाम के दौरान स्कूल बस में सवार स्कूली बच्चे भी फंसे रहे.
मुख्यमंत्री के काफिले की सूचना मिलते ही सक्रिय हुई पुलिस : रातू रोड में जाम के कारण राजभवन से लेकर हॉटलिप्स चौक और दुर्गा मंदिर से हॉटलिप्स चौक पहुंचे का रास्ता भी जाम हो गया. इसी बीच ट्रैफिक पुलिस को सूचना मिली कि मुख्यमंत्री का काफिला गुजरने वाला है. तब पुलिस अधिकारियों ने आनन-फानन में ट्रैफिक जाम हटाने का प्रयास किया, लेकिन जाम में स्कूल बस सहित अन्य बड़ी गाड़ियां फंसी होने के कारण तत्काल जाम नहीं हटाया जा सका. इसी बीच वजह से मुख्यमंत्री के काफिले का रूट डायवर्ट कर उन्हें मेन रोड से मुख्यमंत्री आवास लाना पड़ा. जब ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों ने विभिन्न मार्गों से गाड़ियों का रूट डायवर्ट कर जाम में फंसी गाड़ियों को बाहर निकाला. तब दिन के करीब तीन बजे आम लोग और जाम में फंसे वाहन चालकों को राहत मिली.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें