27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

RANCHI : गर्ल्स होस्टल में मारवाड़ी कॉलेज की छात्रा ने फांसी लगायी

रांची : राजधानी में एक गर्ल्स होस्टल में एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मामला थड़पखना इलाके का है. थड़पखना क्षेत्र में स्थित आरजी स्ट्रीट के विनायकम गर्ल्स होस्टल में लड़की ने फांसी लगा ली. सोमवार की सुबह उसकी लाश छतसे लटकती मिली. आश्चर्यजनकरूपसेयुवतीनेकमरेमेंआत्महत्यानहीं की. उसका शव मकान के बाहर की दीवार […]

रांची : राजधानी में एक गर्ल्स होस्टल में एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मामला थड़पखना इलाके का है. थड़पखना क्षेत्र में स्थित आरजी स्ट्रीट के विनायकम गर्ल्स होस्टल में लड़की ने फांसी लगा ली. सोमवार की सुबह उसकी लाश छतसे लटकती मिली.

आश्चर्यजनकरूपसेयुवतीनेकमरेमेंआत्महत्यानहीं की. उसका शव मकान के बाहर की दीवार से लगा था. वह किसी पंखे से नहीं झूली, बल्किलॉज की छत पर लगे सरिया के सहारे फांसी लगायी.

लड़कीमारवाड़ी कॉलेज में बीए पार्ट वन की पढ़ाई कर रही थी. लोअर थाना की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. लोअर बाजार थाना की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.समाचारलिखेजानेतकआत्महत्याकेकारणोंकापतानहींचलपायाहै.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें