सीएम ने प्रशिक्षु आइपीएस से कहा, वंचितों को दिलायें न्याय

रांची. भारत दर्शन पर आये 2016 बैच के प्रशिक्षु आइपीएस अधिकारियों ने झारखंड भ्रमण के क्रम में मंगलवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास से मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप सब गरीबों की आवाज बनें. सेवा का उद्देश्य केवल कर्तव्यों का निर्वहन नहीं, बल्कि गरीबों, शक्तिहीनों और वंचितों को न्याय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2017 7:30 AM
रांची. भारत दर्शन पर आये 2016 बैच के प्रशिक्षु आइपीएस अधिकारियों ने झारखंड भ्रमण के क्रम में मंगलवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास से मुलाकात की. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आप सब गरीबों की आवाज बनें. सेवा का उद्देश्य केवल कर्तव्यों का निर्वहन नहीं, बल्कि गरीबों, शक्तिहीनों और वंचितों को न्याय दिलाना है.

राष्ट्र बिना किसी बाधा के विकास कर सके, समाज निश्चिंत होकर सो सके, इसके लिए आपको जागना होगा. सभी प्रशिक्षु आइपीएस अधिकारियों ने कहा कि झारखंड का प्राकृतिक सौंदर्य अद्भुत है.

मौके पर आइजी प्रिया दुबे के साथ केरल के आइपीएस विमलादित्य के नेतृत्व में 2016 बैच के सुधांशु धामा, अमित कुमार आनंद, सुमीत गौड़, प्रेरणा खांडु, मो शहीन, गिरिपो, प्रवीण कुमार, संध्या स्वामी, आकृति शर्मा, हंसराज वकुल जिंदल, अनिल कुमार, अंकुर गुप्ता, गोपाल चौधरी, पी चैतन्य उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version