रिजल्ट में देरी को लेकर परीक्षा नियंत्रक का घेराव

रांची. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के रांची इकाई की ओर से मंगलवार को वोकेशनल कोर्स के रिजल्ट में देरी को लेकर रांची विवि के परीक्षा नियंत्रक डॉ आशीष झा का आधे घंटे तक घेराव किया गया. वोकेशनल कोर्स 2014-17 की परीक्षा अप्रैल माह में ली गयी थी, लेकिन परीक्षाफल अभी तक जारी नहीं किया गया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2017 7:21 AM
रांची. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के रांची इकाई की ओर से मंगलवार को वोकेशनल कोर्स के रिजल्ट में देरी को लेकर रांची विवि के परीक्षा नियंत्रक डॉ आशीष झा का आधे घंटे तक घेराव किया गया. वोकेशनल कोर्स 2014-17 की परीक्षा अप्रैल माह में ली गयी थी, लेकिन परीक्षाफल अभी तक जारी नहीं किया गया.
वहीं छात्रों ने परीक्षा नियंत्रक से कहा कि परीक्षाफल समय से प्रकाशित नहीं होने के कारण आगे की पढ़ाई के लिए बेहतर संस्थान में एडमिशन लेने में समस्या हो रही है. परिषद के संगठन मंत्री पवन पांडे ने कहा कि यदि विवि प्रशासन इस ओर कड़े कदम नहीं उठाती है, तो ऐसे परीक्षा नियंत्रक का विरोध कर उन्हें कुरसी से हटाने का प्रयास किया जायेगा.

परीक्षा नियंत्रक ने कहा कि छह जुलाई तक परीक्षाफल जारी कर दिया जायेगा. वहीं परीक्षा के समय प्रश्न पत्र की गलत छपाई, सिलेबस के बाहर के प्रश्न का पूछा जाने सहित कई मुद्दों को परीक्षा नियंत्रक के सामने रखा गया. मौके पर परिषद के जिला संगठन मंत्री बबन बैठा, संजय महतो, विवेक कुमार सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version