1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi crime report murdered with sticks in namkum in mutual dispute accused wife and son arrestedrgj

नामकुम में आपसी विवाद में लाठी से पीटकर हत्या, आरोपी पत्नी एवं बेटा गिरफ्तार

आपसी विवाद में पत्नी एवं बेटे ने लाठी डंडे से मारकर सुखराम होरो की हत्या कर दी है. मामला नामकुम थाना अंतर्गत खरसीदाग ओपी क्षेत्र के खरसीदाग गांव का है. पुलिस ने आरोपी सुखराम की पत्नी ज्योति होरो एवं बेटे रोहित होरो को हिरासत में ले लिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आरोपी पत्नी और बेटा
आरोपी पत्नी और बेटा
फोटो प्रभात खबर

Ranchi Crime News : आपसी विवाद में पत्नी एवं बेटे ने लाठी डंडे से मारकर सुखराम होरो की हत्या कर दी है. मामला नामकुम थाना अंतर्गत खरसीदाग ओपी क्षेत्र के खरसीदाग गांव का है. पुलिस ने आरोपी सुखराम की पत्नी ज्योति होरो एवं बेटे रोहित होरो को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लाठी जब्त कर ली है.

जानकारी के अनुसार नशे की हालत में सुखराम का पत्नी ज्योति के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया. इसी बीच बेटा रोहित भी पिता से उलझ गया. विवाद बढ़ने पर रोहित एवं ज्योति ने घर में रखे लाठी डंडे से पिटाई कर दी. इस पिटाई से सुखराम का सर फट गयाण् वहीं कई जगहों पर गंभीर चोट आयी. घायलावस्था में ही सुखराम कमरे में पड़ा रहा जिससे उसकी मौत हो गयी.

जब तक परिजनों ने देखा तो सुखराम की मौत हो चुकी थी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. मामले में मृतक के पिता के बयान पर प्राथमिकी की प्रक्रिया चल रही है. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि सुखराम एवं उसका बेटा हमेशा नशा करता था जिससे आये दिन परिवार में लड़ाई झगड़ा होता रहता था.

रिपोर्ट : राजेश वर्मा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें