1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. wife murder husband with lover in patratu at ramgarh police arrested both smj

रामगढ़ के पतरातू में प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने पति की हत्या की, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

रामगढ़ के पतरातू क्षेत्र में एक पत्नी अपने प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या कर दी. पत्नी का प्रेमी संग मिलना-जुलना पति को नगावार लगता था. इसका विरोध करने पर पत्नी ने प्रेमी संग योजना बनाकर पति की हत्या कर दी. पुलिस ने प्रेमी और मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: मुन्ना हत्या मामले का खुलासा करते पतरातू एसडीपीओ व अन्य पुलिस पदाधिकारी.
Jharkhand news: मुन्ना हत्या मामले का खुलासा करते पतरातू एसडीपीओ व अन्य पुलिस पदाधिकारी.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News: रामगढ़ जिला अंतर्गत पतरातू थाना क्षेत्र के हफुआ पंचायत स्थित चरका पत्थर टोंगरी निवासी मुन्ना भुइयां हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. इस हत्या का मास्टरमांइड मृतक की पत्नी ही निकली. पत्नी के अवैध संबंध मामले में पति रोड़ा बना हुआ था. इस कारण प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने अपने पति को रास्ते से हटा दिया. इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी सहित उसके कथित प्रेमी को भी गिरफ्तार किया है. साथ ही हत्या में प्रयुक्त हथियार को भी बरामद किया है.

रिम्स ले जाने के दौरान रास्ते में मुन्ना ने तोड़ा दम

इस संबंध में एसडीपीओ डॉ वीरेंद्र कुमार चौधरी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि गुरुवार की देर शाम नकाबपोश अपराध कर्मियों ने धारदार हथियार से मार कर मुन्ना भुइयां को घायल कर दिया था. जानकारी मिलते ही पतरातू पुलिस ने मुन्ना भुइयां को इलाज के लिए पतरातू सीएचसी ले गये, जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे रिम्स रेफर कर दिया गया. लेकिन, रिम्स पहुंचने से पूर्व ही मुन्ना भुइयां की मौत हो गई.

पत्नी का गांव के युवक से था अवैध संबंध

इस हत्याकांड के अनुसंधान के क्रम में पुलिस को जानकारी मिली कि मुन्ना भुइयां की पत्नी का गांव के ही रामकिशुन भोक्ता के साथ अवैध संबंध था. इसी को आधार बनाकर पतरातू थाना प्रभारी शशि प्रकाश, भुरकुंडा ओपी प्रभारी अजीत भारती के अलावा सब इंस्पेक्टर निर्मल उरांव, मयंक प्रसाद, सोनू कुमार साहू, चेतन कुमार सिंह, अफजल अंसारी सशस्त्र बलों के साथ छापामारी में जुट गए. इसके बाद पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी की है.

प्रेम प्रसंग मामले में मुन्ना की हुई हत्या

पुलिस ने रामकिशुन भोक्ता एवं रेखा देवी से पूछताछ शुरू किया, तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल करते हुए घटना की विस्तृत जानकारी पुलिस को बताया. पुलिस ने रामकिशुन भोगता और रेखा देवी को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया. इस संबंध में पतरातू एसडीपीओ डॉ चौधरी ने बताया कि मुन्ना की मौत प्रेम प्रसंग में हुआ है.

हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद

एसडीपीओ ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में यह बात सामने आयी कि मृतक मुन्ना भुइयां की पत्नी रेखा देवी का गांव बटुका के रामकिशुन भोक्ता से अवैध संबंध संबंध था. जिसकी जानकारी मुन्ना को हुई. इस पर पत्नी को बात-बात पर गाली-गलौज तथा मारपीट करता था. साथ ही कथित प्रेमी रामकिशुन के घर जाने के बारे में कहता था. इसी बात को लेकर रेखा देवी एवं रामकिशन भोक्ता ने योजना बनाकर मुन्ना भुइयां की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी. उन्होंने बताया कि इस हत्या में प्रयुक्त हथियार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

रिपोर्ट : अजय तिवारी, पतरातू, रामगढ़.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें