1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. who will cut the invoice of police man wearing bullets in masks and helmets without bullets the video went viral smj

गोला में बिना मास्क व हेलमेट पहने बुलेट चलाते पुलिस कर्मियों का कौन काटेगा चालान? वीडियो हुआ वायरल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
harkhand news : बिना मास्क लगाये सड़कों पर घूमते पुलिसकर्मी (बायें). बिना हेलमेट और मास्क लगाये बुलेट से जाते पुलिसकर्मी (दायें ऊपर) और पुलिसकर्मियों को फटकार लगाती विधायक ममता देवी (दायें नीचे).
harkhand news : बिना मास्क लगाये सड़कों पर घूमते पुलिसकर्मी (बायें). बिना हेलमेट और मास्क लगाये बुलेट से जाते पुलिसकर्मी (दायें ऊपर) और पुलिसकर्मियों को फटकार लगाती विधायक ममता देवी (दायें नीचे).
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Ramgarh news : गोला/मगनपुर (रामगढ़) : सरकार के आदेश के बाद ट्रैफिक एवं स्थानीय पुलिस द्वारा मास्क और हेलमेट जांच अभियान सख्ती से किया जा रहा है. जिस कारण बाईक चालक सकते हैं. वहीं दूसरी ओर, कई पुलिसकर्मी हैं जो खुद ही सरकार के आदेश की धज्जियां उड़ा रहे हैं. ये पुलिसकर्मी खुलेआम बिना हेलमेट एवं मास्क का वाहन चला रहे हैं. इसी तरह का एक मामला गोला क्षेत्र में देखने को मिला. बिना हेलमेट और बिना मास्क लगाकर बुलेट चलाते पुलिसकर्मियों का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

अब स्थानीय लोग प्रशासन से सवाल करने लगे हैं कि जो लोग हेलमेट और मास्क नहीं लगा रहे हैं, उनका तो चालान कट रहा है. लेकिन, इन पुलिसकर्मियों का चालान कौन काटेगा. उधर, पुलिसकर्मियों के मास्क नहीं लगाने की शिकायत मिलने पर विधायक ममता देवी ने 2 पुलिसकर्मियों को जमकर फटकार लगायी.

विधायक ने पुलिसकर्मियों से पूछा कि आखिर आप मास्क क्यों नहीं लगाये हैं. विधायक की खरी-खोटी सुनते ही एक पुलिसकर्मी मास्क निकाल कर मुंह ढकने लगें. विधायक का कहना है कि कोरोना संक्रमण अभी खत्म नहीं हुआ है. हर दिन राज्य के सैकड़ों लोग इससे ग्रसित हो रहे हैं. इसके बावजूद जिम्मेवार लोगों द्वारा ऐसी लापरवाही बरती जा रही है.

उन्होंने सभी लोगों से मास्क लगाने और सोशल डिस्टैंसिंग का हर हाल में पालन करने की अपील की है. लोगों का कहना है कि आम जनता मास्क नहीं लगा रहे हैं, तो कोरोना फैल रहा है. वहीं, पुलिसकर्मियों के मास्क नहीं लगाने से क्या कोरोना नहीं फैलेगा. बता दें कि पिछले माह गोला थाना के लगभग 35 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो गये थे. इसके बावजूद पुलिसकर्मियों की यह लापरवाही समझ से परे है.

कार्रवाई की जायेगी : डीएसपी

मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय ने कहा कि नियम- कानून सभी के लिए बराबर है. अगर कोई पुलिसकर्मी इसका उल्लंघन करते हैं, तो उनपर भी जुर्माना लगाया जायेगा. उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव को लेकर पुलिस हो या आम जनता सभी को मास्क लगाना अनिवार्य है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें