1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. road accident trailer hit patroling van 4 policemen injured 1 critical treatment in ranchi grj

झारखंड में ट्रेलर ने पेट्रोलिंग वैन को मारी टक्कर, 4 पुलिसकर्मी घायल, एक की हालत नाजुक, रांची रेफर

रामगढ़ जिले के कुजू ओपी के हाइवे पेट्रोलिंग वैन को पेट्रोलिंग के दौरान शुक्रवार की रात करीब 11 बजे एक ट्रेलर ने पीछे से धक्का मार दिया. इससे उस पर सवार चार पुलिसकर्मी घायल हो गये. इनमें एक की हालत नाजुक है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त पुलिस वैन
Jharkhand News: सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त पुलिस वैन
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के रामगढ़ जिले के कुजू ओपी में एक ट्रेलर (JH05CJ2391) ने शुक्रवार की देर रात हाइवे पेट्रोलिंग वैन को टक्कर मार दी. इससे चार पुलिसकर्मी घायल हो गये. इनमें एक पुलिसकर्मी की हालत चिंताजनक है. इनका इलाज रांची के मेडिका अस्पताल में चल रहा है. बाकी तीन पुलिसकर्मी खतरे से बाहर हैं. ये सड़क हादसा पेट्रोलिंग के दौरान हुई. आपको बता दें कि ट्रेलर पर सीमेंट लोड था. हादसे के बाद ट्रेलर ड्राइवर फरार हो गया.

पेट्रोलिंग वैन को ट्रेलर ने मारी टक्कर

रामगढ़ जिले के कुजू ओपी के हाइवे पेट्रोलिंग वैन को पेट्रोलिंग के दौरान शुक्रवार की रात करीब 11 बजे एक ट्रेलर ने पीछे से धक्का मार दिया. इससे उस पर सवार चार पुलिसकर्मी घायल हो गये. इनमें एक की हालत नाजुक है. ये घटना राष्ट्रीय उच्च पथ 33 की है. श्री राम चौक पर ये सड़क हादसा हुआ है.

एक पुलिसकर्मी की हालत चिंताजनक

घटना की जानकारी मिलते ही ओपी प्रभारी अवधेश कुमार तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. चार पुलिसकर्मियों में से तीन पुलिसकर्मी की हालत ठीक है, जबकि एक पुलिसकर्मी की हालत चिंताजनक है. बेहतर इलाज के लिए पुलिसकर्मी को रांची के मेडिका अस्पताल भेजा गया है. इस घटना की जानकारी जैसे ही रामगढ़ डीएसपी को मिली, वे मेडिका अस्पताल पहुंचे और घायल पुलिसकर्मी के स्वास्थ्य की जानकारी ली.

तीन पुलिसकर्मी खतरे से बाहर

हाइवे पेट्रोलिंग वैन में एएसआई वीरेंन्द्र कुजूर, सिपाही सुरेंद्र यादव, अजय महतो व चालक सुमित सवार थे. तीन पुलिसकर्मी की हालत में सुधार है, जबकि पुलिसकर्मी अजय महतो की हालत चिंताजनक है. इनका इलाज रांची के मेडिका में चल रहा है. अन्य तीन पुलिसकर्मी खतरे से बाहर हैं.

रिपोर्ट: धनेश्वर

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें