1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. road accident in ramgarh 4 killed one seriously injured ranchi hazaribagh road jammed for hours smj

रामगढ़ में भीषण सड़क दुर्घटना, 4 की मौत, एक गंभीर रूप से घायल, घंटों रांची- हजारीबाग मार्ग रहे जाम

रांची-हजारीबाग के रामगढ़ स्थित पटेल चौक के पास ट्रेलर अनियंत्रित होकर कई वाहनों को अपनी चपेट में लिया. इस सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हुई, वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को रिम्स रेफर कर दिया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: रांची-हजारीबाग मुख्य मार्ग के रामगढ़ स्थित पटेल चौक के पास सड़क दुर्घटना.
Jharkhand news: रांची-हजारीबाग मुख्य मार्ग के रामगढ़ स्थित पटेल चौक के पास सड़क दुर्घटना.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: रामगढ़ जिला अतर्गत रांची-पटना मुख्य मार्ग के पटेल चौक पर मंगलवार को भीषण सड़क दुर्घटना हुई. इस सड़क दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गयी, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया.

Jharkhand news: अनियंत्रित ट्रेलर ने कई वाहनों को लिया अपनी चपेट में. एसयूवी के उड़े परखच्चे.
Jharkhand news: अनियंत्रित ट्रेलर ने कई वाहनों को लिया अपनी चपेट में. एसयूवी के उड़े परखच्चे.
प्रभात खबर.

क्या है मामला

रांची की ओर आ रहे एक अनियंत्रित ट्रेलर (JJ 06BT 7325) ने रामगढ़ के पटेल चौक पर शक्ति फ्यूल्स के समीप दो मोटर साइकिल व तीन छोटे वाहन को अपनी चपेट में ले लिया. काफी रफ्तार से आ रही ट्रेलर के 10 चक्का वाले इंजन व केबिन अनियंत्रित होकर रांची की ओर जा रही महिंद्रा एक्सयूवी (JH 01BH 0913) पर पलट गया. इससे एसयूबी के परखच्चे उड़ गये. एक्सयूवी में केवल चालक था. जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

इन वाहनों को चपेट में लिया

इधर, ट्रेलर के पलटने से पूर्व इंजन व केबिन ने एक स्विफ्ट कार (JH01EC 2671), एक बोलेनो (JH 01EK 6557), एक मोटर साइकिल (JH 01DH 0410) तथा एक अन्य बाइक (JH01DK 3861) को अपनी चपेट में ले लिया. घटना के बाद अफरा- तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी. इस हादसे की जानकारी तत्काल पुलिस और दमकल को दी गयी. पुलिस आने के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से दुर्घटना की चपेट में आये लोगों को सबसे पहले अस्पताल पहुंचाया गया.

हादसे में 4 लोगों की हुई मौत

इधर, इस हादसे में रांची जिला स्थित ओरमांझी के टुडा हुली निवासी 32 वर्षीय विनोद करमाली पिता रामलखन करमाली, बरियातू स्थित इंद्रप्रस्थ रोड के जोड़ा तालाब निवासी 32 वर्षीय मिंटू कुमार पिता ब्रजकिशोर शर्मा और रामगढ़ जिला अंतर्गत बरकाकाना के दुर्गी गांव निवासी 37 वर्षीय एसयूवी चालक विजय करमाली पिता हेमलाल करमाली की मौत हो गयी. वहीं, ट्रेलर के केबिन से मिले खलासी के शव की पहचान नहीं हो पायी है. वहीं, एक अन्य घायल हो गया. घायल को तत्काल बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है.

तीन घंटे जाम रहे रांची-हजारीबाग मार्ग

इंजन केबिन में बैलेंस बनाने के लिए होदा बना हुआ था. जिसमें लगभग छह-सात टन बालू भरा था. बालू के अंदर से एक मृतक की लाश निकली है. अनुमान लगाया जा रहा है कि वह खालासी था. इस घटना के बाद लगभग तीन घंटा रांची-हजारीबगा मार्ग जाम रहा. पांच क्रेन और एक पोकलेन की सहायता से लगभग तीन घंटे बाद एक ओर से आवागमन शुरू किया गया. मौके पर एसडीओ मो जावेद हुसैन समेत पुलिस अधिकारी व पुलिस बल पहुंचे थे.

Posted By: Samir Ranjan.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें