1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. ramgarh police blackmail woman accused making videos sent to jail medical examination jharkhand gur

अश्लील वीडियो बना कर महिला का कर रहा था यौन शोषण, पुलिस ने भेजा जेल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
यौन शोषण के आरोपी को जेल
यौन शोषण के आरोपी को जेल
फाइल फोटो

गोला (शंकर पोद्दार) : रामगढ़ जिले के गोला थाना क्षेत्र के मगनपुर गांव में अश्लील वीडियो बना कर एक महिला के यौन शोषण का मामला सामने आया है. इस मामले में आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी युवक पीड़िता के गांव का ही है. गोला थाना में पीड़िता ने आवेदन देकर युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की. आपको बता दें कि पीड़िता दो बच्चों की मां है, जबकि आरोपी युवक अविवाहित है. पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया.

रामगढ़ जिले के गोला थाना क्षेत्र के मगनपुर गांव में एक महिला ने गांव के ही युवक पर अश्लील वीडियो बनाकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया था. इस बाबत पीड़िता ने गोला थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी थी. पीड़ित महिला ने आवेदन में कहा है कि उसके गांव का युवक सुदीप कुमार उसके घर आकर अश्लील हरकत करता था. इस दौरान उसने अश्लील वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल कर यौन शोषण करने लगा.

पीड़िता ने थाने में दिये आवेदन में जानकारी दी है कि आरोपी युवक सुदीप कुमार ने इसकी जानकारी किसी को देने पर जान से मार देने की धमकी दी. इस कारण वह किसी से कुछ नहीं बोल सकी. इस तरह वह पिछले काफी दिनों से उसका यौन शोषण करता रहा. इस घटना की जानकारी उसने अपने पति को दी. थाने में प्राथमिकी के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें