1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. ramgarh news fake rumor spread for a shopkeeper corona positive covid 19 jharkhand gola news

गोला में एक दुकानदार के खिलाफ फैली कोरोना संक्रमण की झूठी अफवाह, भेदभाव कर रहे लोग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गोला में एक दुकानदार के खिलाफ फैली कोरोना संक्रमण की झूठी अफवाह, भेदभाव कर रहे लोग
गोला में एक दुकानदार के खिलाफ फैली कोरोना संक्रमण की झूठी अफवाह, भेदभाव कर रहे लोग
Prabhat Kbahar

गोला : गोला निवासी अमित पोद्दार ने गोला पुलिस को एक आवेदन दिया है. आवेदन में कहा गया है कि चंदन पोद्दार द्वारा मेरे भाई को कोरोना संक्रमण होने का अफवाह फैलाया जा रहा है. जिससे हमलोग के साथ लोग भेदभाव कर रहे है और हमलोग मानसिक रूप से प्रताड़ित हो रहे है. उन्होंने कहा है कि गोला के डीवीसी चौक में हम दोनों भाई मिलकर चाय का दुकान चलाते है. अफवाह फैलाने वाला व्यक्ति भी डीवीसी चौक के दूसरे छोर पर चाय का दुकान चलाता है.

इस अफवाह से हमारे चाय के दुकान पर कोई नहीं आ रहे है और दूर से ही लोग हमें देख कर भाग जा रहे है. जबकि हम दोनों भाई और घर के की भी सदस्य कोरोना संक्रमित नहीं है. इस घटना के बाद मजबूरी में दुकान बंद कर दिए है. जिससे हमलोगों का रोजी-रोटी प्रभावित हो रहा है. उन्होंने पुलिस से उचित कार्रवाई करने की मांग की है.

अमित ने बताया कि कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के कारण कई माह से दुकान बंद था. पिछले कुछ दिन से हम दुकान खोल रहे है. अब इस विकट स्थिति में ऐसी अफवाह फैलाने से व्यवसाय चौपट हो जायेगा.

क्या है नियम, हो सकती है कार्रवाई

केंद्र और राज्य सरकार का सख्त आदेश है कि कोरोना को लेकर किसी भी हाल में कोई अफवाह नहीं फैलाना है. साथ ही कोरोना संक्रमित व्यक्ति का नाम सार्वजनिक भी नहीं करना है. अगर कोई व्यक्ति इस नियम का उल्लंघन करते है, तो उनपर कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें