1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. jharkhand three deaths in three weeks in ramgarh sikh regimental center lance naiks body found hanging from tree mth

झारखंड में तीन सप्ताह में सेना के तीन जवानों की मौत, रामगढ़ में पेड़ से लटका मिला लांस नायक का शव

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
लांस नायक जसवंत सिंह की मौत की वजह स्पष्ट नहीं है. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.
लांस नायक जसवंत सिंह की मौत की वजह स्पष्ट नहीं है. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.
Prabhat Khabar

रामगढ़ : झारखंड की राजधानी रांची से महज 40 किलोमीटर दूर स्थित रामगढ़ जिला में स्थित सिख रेजिमेंटल सेंटर (एसआरसी) परिसर में तीन सप्ताह में तीन मौतें हुईं हैं. शनिवार शाम को इसी सेंटर के लांस नायक जसवंत सिंह का शव पेड़ से लटका हुआ मिला था. रविवार को उसका पोस्टमार्टम कराया गया. उसकी मौत की वजह स्पष्ट नहीं है. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

भारतीय थल सेना के लांस नायक जसवंत सिंह का शव एक पेड़ से लटका मिला. रामगढ़ के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) अनुज उरांव ने बताया कि सिख रेजिमेंटल सेंटर के लांस नायक जसवंत सिंह का शव शनिवार शाम एक पेड़ से लटका हुआ पाया गया. वह हरियाणा के रहने वाले थे.

पुलिस ने इस संबंध में सिख रेजिमेंटल सेंटर के सूबेदार गुलजार सिंह की शिकायत के आधार पर रामगढ़ नगर पुलिस थाना में एक मामला दर्ज किया. पुलिस ने कहा कि इससे पहले सितंबर के पहले सप्ताह में प्रशिक्षण के दौरान केंद्र के अंदर एक झील में दो जवान डूब गये थे. पिछले तीन सप्ताह के अंदर परिसर में अस्वाभाविक मौत का यह तीसरा मामला है.

उन्होंने बताया कि रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को पीआरसी को सौंप दिया गया. इस संबंध में रामगढ़ थाना में यूडी केस दर्ज है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण बताया जा सकता है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें