1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. jharkhand ramgarh engineering college 3 students died drowning in pond taking a bath grj

Jharkhand News: रामगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज के 3 छात्रों की तालाब में डूबने से मौत, नहाने के दौरान हुआ हादसा

तालाब में नहाने के दौरान रामगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज का एक छात्र फिसल कर पानी में चला गया. मित्र को डूबता देख दूसरा छात्र भी बचाने के लिए पानी में चला गया. उसे डूबता देख तीसरा छात्र भी बचाने के लिए दौड़ पड़ा, लेकिन तीनों ही पानी की गहराई में समा गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़
Jharkhand News: हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के रामगढ़ जिले के चितरपुर के रजरप्पा थाना क्षेत्र के मुरुबंदा तालाब में डूबने से रविवार को रामगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज के तीन छात्रों की मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलने पर आस-पास के क्षेत्र में मातम पसर गया. घटना की सूचना मिलते ही रजरप्पा पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों छात्रों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ भेज दिया. तीनों छात्र धनबाद, गिरिडीह और बोकारो के रहने वाले थे.

नहाने के दौरान हुए हादसे में मौत

जानकारी के अनुसार सुबह लगभग 9:00 बजे छात्र रोहन कुमार मालाकार, अंकित कुमार सिंह और अभिषेक कुमार सिंह नहाने के लिए तालाब गये थे. इस बीच एक छात्र फिसल कर पानी की गहराई में चला गया. अपने मित्र को डूबता देख दूसरा छात्र भी बचाने के लिए चला गया. इसके बाद उसे भी डूबता देख तीसरा छात्र भी बचाने के लिए दौड़ पड़ा, लेकिन तीनों ही पानी की गहराई में समा गये. इस बीच तालाब में नहा रही एक महिला की नजर डूबते हुए छात्रों पर पड़ी, तो वह चिल्लाई. इस बीच गांव के ही चित्रगुप्त महतो ने तालाब में छलांग लगाकर छात्रों को बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन वे भी इन तीनों को बचाने में सफल नहीं हुए. देखते ही देखते तीनों छात्र पानी की गहराई में समा गये, कुछ देर बाद ग्रामीणों ने झगर के सहारे तीनों के शवों को बाहर निकाला. इसके बाद रजरप्पा पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ भेज दिया.

धनबाद, गिरिडीह और बोकारो के थे छात्र

जानकारी के अनुसार रोहन कुमार मालाकार (22 वर्ष) पिता सुरेश मालाकार कतरास रोड, संजय नगर धनबाद का रहने वाला था. वह इंजीनियरिंग कॉलेज में इलेक्ट्रिकल ब्रांच में तृतीय वर्ष में अध्ययनरत था, जबकि अंकित कुमार सिंह (22 वर्ष) पिता मुन्ना कुमार सिंह एनएच 32 जोधाडीह मोड़, गुरुद्वारा मोड़ चास बोकारो एवं अभिषेक कुमार सिंह (21 वर्ष) पिता अमर प्रसाद बर्णवाल सिमराधाब, पलॉन्जिया गिरिडीह का रहने वाला था. ये दोनों छात्र कॉलेज में कंप्यूटर साइंस ब्रांच में तृतीय वर्ष में अध्ययनरत थे.

लॉज में रहते थे तीनों छात्र

बताया जाता है कि ये तीनों छात्र कॉलेज से कुछ दूरी पर एनएच किनारे देवेंद्र ओहदार के मकान में किराया पर रहते थे. देवेंद्र के अनुसार कॉलेज की छुट्टी खत्म होने के बाद 15-20 दिन पहले ही यहां तीनों छात्र आये थे.

रिपोर्ट : सुरेंद्र कुमार/शंकर पोद्दार

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें