1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. jharkhand news road accident death car hit school bus hard woman in the car died two injured grj

Jharkhand News: कार ने स्कूल बस को मारी जोरदार टक्कर, कार सवार महिला की मौत, दो घायल

सदर थाना (रांची) में पदस्थापित सहायक अवर निरीक्षक संजय सिंह अपनी पत्नी बेबी देवी एवं पुत्री के साथ इंडिगो कार (जेएच 01 बीएस 5347) से इचाक से शादी समारोह में भाग लेकर वापस रांची लौट रहे थे. इसी दौरान कार ने स्कूल बस में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: क्षतिग्रस्त कार
Jharkhand News: क्षतिग्रस्त कार
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के रामगढ़ जिले के मांडू थाना क्षेत्र के बीस माइल स्थित एनएच-33 फोरलेन पर गुरुवार की सुबह सात बजे हजारीबाग से रांची जा रही कार अपने आगे खड़ी स्कूल बस से जा टकराई. इससे कार सवार एक महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. कार में सवार एक पुरुष व एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गये. मांडू पुलिस ने घायलों को सदर अस्पताल रामगढ़ में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए आर्किड हॉस्पिटल, रांची रेफर कर दिया.

कार सवार महिला की मौके पर मौत

बताया जा रहा है कि सदर थाना (रांची) में पदस्थापित सहायक अवर निरीक्षक संजय सिंह अपनी पत्नी बेबी देवी एवं पुत्री के साथ इंडिगो कार (जेएच 01 बीएस 5347) से इचाक से शादी समारोह में भाग लेकर वापस रांची लौट रहे थे. इसी दौरान कार ने बीस माइल हनुमान मंदिर के समीप पहले से खड़ी स्कूल बस में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार सवार संजय सिंह की पत्नी बेबी देवी (48 वर्ष) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

पिता-पुत्री घायल, रांची रेफर

कार-स्कूल बस की टक्कर में कार सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं संजय सिंह एवं उनकी पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मांडू पुलिस ने घायलों को सदर अस्पताल रामगढ़ में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए आर्किड हॉस्पिटल, रांची रेफर कर दिया. पुलिस अधिकारी की दुर्घटना की खबर मिलते ही रामगढ़ पुलिस मेंस एसोसिएशन के सदस्य एवं पदाधिकारी रामगढ़ सदर अस्पताल पहुंचे और चिकित्सा को लेकर तत्परता दिखाई, वहीं मांडू पुलिस दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर ली है और थाना ले आई है.

रिपोर्ट : धनेश्वर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें