1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. jharkhand news gangster sushil srivastava shooter attacked mukhiyas house angry villagers surrounded the accuseds house grj

Jharkhand News : गैंगस्टर सुशील श्रीवास्तव के शूटर ने मुखिया के घर बोला धावा, ग्रामीणों में आक्रोश

बताया जा रहा है कि रियाज अंसारी ने फोन पर रंगदारी मांगने के साथ गोली मारने की भी धमकी दी थी. जैसे ही ग्रामीणों को इसकी सूचना मिली पंचायत के सैकड़ों ग्रामीण रियाज अंसारी के घर पहुंचे और उसके घर को चारों तरफ से घेर लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : विरोध में शूटर का घर घेरे ग्रामीण
Jharkhand News : विरोध में शूटर का घर घेरे ग्रामीण
प्रभात खबर

Jharkhand News, रामगढ़ न्यूज (अजय तिवारी) : झारखंड के रामगढ़ जिले के पतरातू प्रखंड की पालू पंचायत के मुखिया सह आजसू प्रखंड अध्यक्ष गंगाधर महतो के घर बीती रात लगभग 2:00 बजे सुशील श्रीवास्तव गिरोह के कुख्यात शूटर रियाज अंसारी ने अपने गुर्गों के साथ धावा बोलकर तोड़फोड़ की. घटना के वक्त मुखिया गंगाधर अपने घर में नहीं थे. घटना के बाद पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गयी. ग्रामीणों को जैसे ही ये जानकारी मिली, उन्होंने आरोपी रियाज के घर को चारों तरफ से घेर लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को गिरफ्तारी का आश्वासन दिया.

घर में तोड़फोड़ की सूचना मुखिया के छोटे भाई ने फोन पर मुखिया को दी. इसके बाद इसकी सूचना पतरातू पुलिस को दी गई. मुखिया गंगाधर महतो ने बताया कि रियाज अंसारी ने फोन पर रंगदारी मांगने के साथ गोली मारने की भी धमकी दी है. जैसे ही ग्रामीणों को इसकी सूचना मिली पंचायत के सैकड़ों ग्रामीण रियाज अंसारी के घर पहुंचे और उसके घर को चारों तरफ से घेर लिया.

पतरातू एसडीपीओ डॉ वीरेंद्र कुमार चौधरी ,पतरातू इंस्पेक्टर लिलेश्वर महतो, थाना प्रभारी शशि प्रकाश, भुरकुंडा प्रभारी अजीत भारती समेत कई पुलिस अधिकारी समेत भारी संख्या में पुलिस के जवान रोचाप गांव पहुंचे और ग्रामीणों को समझाते हुए 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर आरोपी को जेल भेजने का आश्वासन दिया. इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ को समझा-बुझाकर हटाया. आरोपी रियाज अंसारी फरार है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें