1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. jharkhand kidnapping news police apprehended kidnapper seeking ransom on phone in ramgarh jharkhand student also recovered safely read how the police got success grj

Jharkhand Kidnapping News : झारखंड में फोन पर फिरौती मांगने वाले अपहर्ता को पुलिस ने दबोचा, छात्र भी सकुशल बरामद, पढ़िए पुलिस को कैसे मिली सफलता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Kidnapping News : अपने पिता के साथ छात्र ओम कुमार
Jharkhand Kidnapping News : अपने पिता के साथ छात्र ओम कुमार
प्रभात खबर

Jharkhand Kidnapping News, Ramgarh News, रजरप्पा (शंकर पोद्दार) : रामगढ़ जिले की रजरप्पा पुलिस ने सात वर्षीय छात्र ओम कुमार के अपहर्ता को रजरप्पा मंदिर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही छात्र को भी सकुशल बरामद कर लिया है. बताया जाता है कि अपहर्ता ने छात्र के परिजनों से फोन पर साढ़े आठ लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. इसके बाद परिजनों ने टंडवा पुलिस को इसकी जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हुई और आखिरकार कॉल ट्रेस कर छापामारी की. इसके बाद अपहर्ता को पुलिस ने दबोच लिया.

बताया जाता है कि टंडवा थाना क्षेत्र के तेलियाडीह गांव से ओम कुमार (सात वर्ष) सोमवार की सुबह पढ़ने के लिए घर से निकला था. इस बीच उसके घर के बगल के युवक हेमराज साव (पिता टिकाधर साव) मोटरसाइकिल पर बैठा कर छात्र को रजरप्पा क्षेत्र के हेसापोड़ा की ओर ले गया. यहां से उसने फोन कर बच्चे के परिजनों से साढ़े आठ लाख रुपये फिरौती की मांग की. घटना की सूचना मिलते ही टंडवा पुलिस सक्रिय हो गयी और बच्चे को ढूंढने के लिए छापामारी शुरू की. फोन का लोकेशन ट्रेस करने पर पता चला कि अपहर्ता रजरप्पा क्षेत्र से फोन कर रहा है. इसके बाद रामगढ़ पुलिस सक्रिय हुई और अपहर्ता का नंबर ट्रेस किया.

मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय व रजरप्पा थाना के इंस्पेक्टर विपिन कुमार के निर्देश पर रजरप्पा थाना के अवर निरीक्षक रघुनाथ सिंह, अजीत सिंह, सुजीत सिंह द्वारा छापामारी की गयी. जहां से बच्चे को सकुशल बरामद किया गया. बच्चे के मिलने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है. पुलिस ने बच्चे के परिजनों को मिलने की सूचना दी. इसके बाद बच्चे के पिता ओम कुमार को लेने रजरप्पा थाना पहुंचे. परिजनों में खुशी का माहौल है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें