1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. jharkhand crime news two and a half month old girl murdered in gola at ramgarh father and grandparents accused 2 arrested smj

Jharkhand News: रामगढ़ के गोला में ढाई माह की बच्ची की हत्या, पिता समेत दादा- दादी पर लगा आरोप, 2 गिरफ्तार

रामगढ़ जिला अंतर्गत गोला क्षेत्र की एक महिला ने ढाई साल की बच्ची की हत्या का आरोप पति समेत सास व ससुर पर लगायी है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, वहीं मामले की जांच शुरू कर दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
रामगढ़ के गोला में ढाई साल की बच्ची की हत्या मामले में पति समेत सास व ससुर पर लगा आरोप.
रामगढ़ के गोला में ढाई साल की बच्ची की हत्या मामले में पति समेत सास व ससुर पर लगा आरोप.
फाइल फोटो.

Jharkhand Crime news (राजकुमार, गोला, रामगढ़) : झारखंड के रामगढ़ जिला अंतर्गत गोला थाना क्षेत्र के सरलाखुर्द निवासी पूनम कुमारी ने अपनी ढाई माह की पुत्री आरोही कुमारी की हत्या करने का आरोप पति नीरज कुमार महतो समेत ससुर भुनेश्वर महतो एवं सास पर लगायी है. इस संबंध में उन्होंने थाना में शुक्रवार को लिखित शिकायत दर्ज करायी है.

घटना की सूचना मिलने के बाद मुख्यालय डीएसपी संजीव कुमार मिश्रा एवं थाना प्रभारी सिद्धांत सदलबल गांव पहुंच कर घटना की जानकारी ली. थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.

क्या है मामला

महिला द्वारा थाना में दिये गये आवेदन में कहा गया है कि मेरा प्रेम प्रसंग गांव के ही नीरज कुमार महतो के साथ पिछले तीन वर्षों से चल रहा था. इससे मैं गर्भवती हो गयी थी. तब ग्रामीणों द्वारा पंचायती करके हम दोनों की शादी करायी गयी. हालांकि, नीरज कुमार महतो द्वारा मेरे साथ शादी करने में आनाकानी किया जा रहा था. लेकिन, समाज के दबाव पर गत 9 अगस्त 2021 को हम दोनों की शादी हुई.

इस दौरान सामर्थ्य के अनुसार मेरे पिता द्वारा दहेज में एक लाख रुपये, बाइक सहित अन्य सामान भी दिये थे, ससुराल वालों ने बाइक यह कह कर वापस लौटा दिया कि दहेज में और दो लाख रुपये चाहिए. पैसे को लेकर मेरे ससुराल वाले बराबर मुझे प्रताड़ित किया करते थे. पिछले दिनों मुझे मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया गया था. जिस कारण मैं रातभर घर के आंगन में बैठी रही.

शुक्रवार को सुबह लगभग पांच बजे मैं अपनी बेटी आरोही को दूध पिलाने के बाद शौच के लिए गयी. आधा घंटे बाद जब वापस लौटी, तो देखी कि मेरी सास मेरी बच्ची के मुंह में कपड़ा डालकर दबा रही है. मैं दौड़कर गयी और बच्चे को गोद में उठा कर दूध पिलाने की कोशिश करने लगी. लेकिन बच्ची दूध नहीं पी.

उन्होंने बताया कि इसके बाद गांव के ही कंपाउंडर को बुलाकर देखने के लिए बोली, तो उन्होंने बच्ची की मृत होने की पुष्टि की. महिला ने बच्ची की हत्या का आरोप अपने पति के अलावे सास एवं ससुर पर लगायी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें