1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. jharkhand crime news misdeed with minor in ramgarh rajrappa 6 people arrested srn

Jharkhand Crime News: रजरप्पा में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, 6 लोग गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

रामगढ़ के रजरप्पा में एक नबालिग से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है, जानकारी के मुताबिक एक युवक ने झांसा देकर इस घटना को अंजाम दिया. इसके बाद अन्य लोगों ने भी ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म किया

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand news: रजरप्पा में नाबालिग से दुष्कर्म
Jharkhand news: रजरप्पा में नाबालिग से दुष्कर्म
फाइल फोटो

रामगढ़: रजरप्पा थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं सातवें आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है. बताया जाता है कि एक युवक ने झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया. इसके बाद उसे ब्लैकमेल कर अन्य युवकों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया.

पुलिस ने पीड़िता का बयान लेने के बाद आरोपियों की धर पकड़ शुरू की. इस दौरान कुजू थाना क्षेत्र के कई जगहों से छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. रामगढ़ एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने बताया कि पीड़िता के साथ यह घटना 15 मार्च की रात में घटी है. पीड़िता के बयान पर रजरप्पा थाना में मामला दर्ज किया गया है, जिसमें सात आरोपियों का नाम सामने आ रहा है.

इसमें से छह को गिरफ्तार कर लिया गया है. शीघ्र ही सातवें आरोपी को भी गिरफ्तार किया जायेगा. उधर, इस घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है. वो आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं.

Posted By: Sameer Oraon

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें