1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. jharkhand crime news love affair between mother of 2 children father of 3 children girlfriend body recovered grj

Jharkhand Crime News: 2 बच्चों की मां ‍‍व 3 बच्चों के पिता के बीच था प्रेम, प्रेमिका का शव मिलने से सनसनी

रामगढ़ जिले के चितरपुर निवासी गोपाल साव अपनी प्रेमिका नीलम देवी को 26 मई को संध्या 6 बजे अपनी बाइक से कहीं ले गया था. 27 मई की सुबह मुरुबंदा तालाब से नीलम का शव बरामद किया गया. रजरप्पा पुलिस ने इसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News: शव मिलने के बाद जुटी भीड़
Jharkhand Crime News: शव मिलने के बाद जुटी भीड़
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News: झारखंड के रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र के मुरुबंदा स्थित तालाब में शुक्रवार अहले सुबह एक महिला का शव मिला. इससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. महिला की शिनाख्त चितरपुर शिवालय रोड धोबी टोला निवासी नीलम देवी (35 वर्ष) के रूप में की गयी है. पुलिस को दिए आवेदन में कहा गया है कि गोपाल साव ने ही नीलम की हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया है. वह हमेशा अपनी बाइक से नीलम को कहीं ले जाता था और मारपीट करता था. पुलिस जांच कर रही है.

हत्या कर शव तालाब में फेंक दिया

बताया जा रहा है कि चितरपुर निवासी गोपाल साव अपनी प्रेमिका नीलम देवी को 26 मई को संध्या 6 बजे अपनी बाइक से कहीं ले गया था. 27 मई की सुबह मुरुबंदा तालाब से नीलम का शव बरामद किया गया. रजरप्पा पुलिस ने इसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर, पुलिस आरोपी गोपाल साव को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इस संदर्भ में मृतका के भाई पवन कुमार महतो ने रजरप्पा थाना में आवेदन देकर अपनी बहन की हत्या कर तालाब में फेंकने का मामला दर्ज कराया है. आवेदन में कहा गया है कि चितरपुर के शिवालय रोड धोबी टोला निवासी नीलम देवी (35 वर्ष) पति किशोर महतो को चितरपुर के जवाहर रोड मुंडा टोला निवासी उसके प्रेमी गोपाल साव ने फोन कर काली चौक बुलाया था और मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले गया था. इस बीच उनकी भांजी सृष्टि कुमारी ने दोनों को बाइक से जाते देखा था.

आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस

पुलिस को दिए आवेदन में कहा गया है कि गोपाल साव द्वारा ही उनकी बहन की हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया है क्योंकि गोपाल हमेशा उनकी बहन को घर से बुलाकर ले जाता था और उसके साथ हमेशा मारपीट करता था. उसने उनकी भांजी को भी उठाने की धमकी दी थी. बतातें चले कि नीलम दो बच्चों की मां थी, जबकि आरोपी गोपाल तीन बच्चों का पिता है. इस संदर्भ में पुलिस इंस्पेक्टर विपिन कुमार ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

रिपोर्ट : सुरेंद्र कुमार/शंकर पोद्दार

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें