1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. jharkhand crime news army jawan clashed at barkakana junction in ramgarh 3 soldiers injured due to knife smj

Jharkhand Crime News : रामगढ़ के बरकाकाना जंक्शन पर सेना के जवान आपस में भिड़े , चाकू लगने से तीन जवान घायल

रामगढ़ के बरकाकाना जंक्शन में सेना के जवानों के बीच चाकूबाजी हुई. आपसी विवाद में हुई चाकूबाजी में 3 जवान घायल हो गये. घायलों को पहले रेलवे हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन फिर बेहतर इलाज के इन घायलों को सैनिक हॉस्पिटल, रामगढ़ ले जाया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आपसी विवाद में रामगढ़ के बरकाकाना जंक्शन में सेना के जवान भिड़े. चाकूबाजी में 3 जवान हुए घायल.
आपसी विवाद में रामगढ़ के बरकाकाना जंक्शन में सेना के जवान भिड़े. चाकूबाजी में 3 जवान हुए घायल.
फाइल फोटो.

Jharkhand Crime News (बरकाकाना, रामगढ़) : रामगढ़ के बरकाकाना जंक्शन पर रविवार की देर शाम उस समय अफरा-तफरी मच गयी, जब ट्रेन पकड़ने आये सेना के जवान आपस में भिड़ गये. देखते ही देखते सेना के एक जवान ने चाकू निकाल कर अपने दो साथियों पर ताबड़-तोड़ हमला कर दिया. हमले में सुखसागर सिंह व जादवेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये. साथ ही बीच-बचाव कर रहे एक और जवान चाकू के हमले में आंशिक रूप से घायल हो गया.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, सेना के जवान राजधानी एक्सप्रेस पकड़ने के लिए बरकाकाना जंक्शन पहुंचे थे. इसी क्रम में उनमें किसी बात को लेकर विवाद हो गया तथा विवाद बढ़ कर चाकूबाजी तक पहुंच गया. जिस वक्त चाकूबाजी हो रही थी उस वक्त काफी संख्या में सेना के जवान जंक्शन के प्लेटफॉर्म पर मौजूद थे. लेकिन, किसी ने चाकू चलाने वाले को रोकने का प्रयास नहीं किया. केवल एक जवान रोकने की कोशिश की. जिसे हल्की चोट आयी.

वहीं, चाकूबाजी करने वाला जवान भी घायल हुआ है. उसके कपड़े भी फट गये थे. लेकिन, हमलावर जवान अपने साथी जवानों पर हमला कर घायल करने के बाद राजधानी एक्सप्रेस से भागने में सफल रहा. घटना की सूचना मिलते ही. रेलवे सुरक्षा बल के निरीक्षक एम रमेश, एसआई निरंजन कुमार, राजकीय रेल थाना के जावेद अहमद खां, राजेश कुमार, दिवाकर सिंह आदि प्लेटफॉर्म पर पहुंचे. इन लोगों ने घायलों को रेलवे अस्पताल लाया. जहां उनकी प्राथमिक इलाज की गयी.

इसके बाद रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारियों द्वारा सैन्य छावनी के पदाधिकारियों को सूचना दिया गया. सूचना पाकर सैन्य अधिकारी रेलवे हॉस्पिटल पहुंचे. जहां से घायल जवानों को बेहतर इलाज के लिए अपने साथ सैनिक हॉस्पिटल, रामगढ़ ले आये. घायल जवानों ने हमलावर जवान के बारे में पूछने पर रेलवे सुरक्षा बल व राजकीय रेल पुलिस के अधिकारियों को कुछ भी बताने से इंकार कर दिया.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें