1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. jharkhand crime news 4 accused planning robbery arrested from gola in ramgarh know ranchi connection smj

Jharkhand Crime News : लूटपाट की योजना बनाते 4 आरोपी रामगढ़ के गोला से गिरफ्तार, रांची से जुड़े हैं तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : लूटपाट की योजना बनाते चार आरोपी को रामगढ़ की पुलिस ने किया गिरफ्तार.
Jharkhand news : लूटपाट की योजना बनाते चार आरोपी को रामगढ़ की पुलिस ने किया गिरफ्तार.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (रामगढ़) : रामगढ़ जिला अंतर्गत गोला बरलंगा रोड स्थित पूरबडीह जंगल के पास लूटपाट की याेजना बनाते 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीं, 2 आरोपी भागने में सफल रहा है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास कई हथियार बरामद की है. इस बात की जानकारी एसपी प्रभात कुमार ने पत्रकारों को दी.

रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि गोला-बरलंगा रोड के पास कुछ संदिग्ध लोग लूटपाट की घटना को अंजाम देने के फिराक में हैं. सूचना मिलने पर तत्काल डीएसपी मुख्यालय के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. टीम में शामिल पुलिस अधिकारी और सशस्त्र पुलिस बल ने तत्काल पूरबडीह पहुंची.

पूरबडीह पहुंचते ही एक वाहन (JH 01 BP 4022) में 6 लोग बैठे दिखे. उनकी गतिविधियां संदिग्ध थी. पुलिस टीम को देखते ही ये लोग भागने लगे. भागने के क्रम में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, जबकि 2 भागने में सफल रहा. गिरफ्तार चारों आरोपी रांची का रहने वाला है. इसमें रांची जिला के पिठोरिया थाना क्षेत्र के काटमकुल्ली निवासी नौशाद अंसारी पिता मजलूम अंसारी व मोबिन अंसारी पिता स्वर्गीय हबीब अंसारी, गोंदा थाना क्षेत्र स्थित भिठा गांव निवासी सरफराज आलम, पंडरा थाना क्षेत्र के पिस्का मोड़ हेहल स्थित लक्ष्मी नगर निवासी रवि प्रकाश गौड़ उर्फ गुड्डू गौड़ है.

गिरफ्तार चारों आरोपियों से पूछताछ में उसने लूटपाट की योजना की बात स्वीकारी. वहीं, फरार हुए दो सहयोगी सद्दाम अंसारी और अख्तर अंसारी के बारे में भी पुलिस को बताया. साथ ही चितरपुर से चोरी हुए दो ऑटो समेत कई वाहनों की चोरी में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. इन आरोपियों ने चोरी के वाहन रांची में बेचने की बात पुलिस को बताया.

अपराधियों के पास मिले हथियार व अन्य सामान

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक नाइन एमएम बोर का देसी सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, गाेली, नाइन एमएम का जिंदा गोली, एक छुरा, एक सुमो वाहन, अख्तर अंसारी का आधार कार्ड, एक लोहे का रड, एक लोहे का चापड़, प्लास्टिक रस्सी का बंडल, एक मोबाइल फोन, एक बुलेट (JH 01 CR 7111), एक कार (W02N 8592) बरामद किया है.

छापामारी दल में शामिल अधिकारी व पुलिस कर्मी

छापामारी दल का गठन डीएसपी मुख्यालय संजीव कुमार मिश्रा के नेतृत्व में गठित छापामारी दल में गोला अंचल पुलिस निरीक्षक सुशील कुमार, गोला थाना प्रभारी अवधेश कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक मणी दीप, कुंदर कुमार राव, सुमित कुमार सिंह, संतोष कुमार गुप्ता, विक्रम शील, सहायक अवर निरीक्षक गिरीश प्रसाद महतो व दुर्जय कुमार सिंह, पुलिस कर्मी रणधीर झा, रमेश प्रसाद, जगरूप सिंह, चालक हवलदार छोटेलाल गुप्ता, चालक सत्यप्रकाश सिन्हा, रामू दास, रोहित पासवान, उपेंद्र प्रसाद, तुलसी कुमार, राजेंद्र कुमार, राजेंद्र कुमार महतो, सरयू बैठा शामिल थे. रामगढ़ में 4 आरोपी के गोला से गिरफ्तार तथा News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें