1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. jharkhand 2 brothers died drowning in the pond came out to collect cow dung weeds spread grj

Jharkhand News: झारखंड में स्कूल से लौटकर गोबर चुनने निकले दो सगे भाइयों की तालाब में डूबने से मौत

शक होने पर तालाब में खोजा गया, तब शव बाहर निकाला गया. माता-पिता की ये दो ही संतान थे. बड़ा भाई यशराज कुमार (8 वर्ष) और छोटा भाई राघव कुमार (6 वर्ष). इस हादसे से शोक की लहर है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: झारखंड पुलिस
Jharkhand News: झारखंड पुलिस
ट्विटर

Jharkhand News: झारखंड के रामगढ़ जिले के बड़काकाना ओपी क्षेत्र के हेहल तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई. ये दोनों भाई स्कूल से लौटने के बाद मां के कहने पर गोबर चुनने निकले थे. काफी देर बाद भी जब नहीं लौटे, तो इनकी खोजबीन की गयी. शक होने पर तालाब में खोजा गया, तो शव बाहर निकाला गया. माता-पिता की ये दो ही संतान थे. बड़ा भाई यशराज कुमार (8 वर्ष) और छोटा भाई राघव कुमार (6 वर्ष). इस हादसे से शोक की लहर है. घर का चिराग बुझ जाने से मातम पसरा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

गोबर चुनने निकले थे दोनों भाई

बताया जा रहा है कि स्कूल से आने के बाद बच्चों की मां ने उन्हें गोबर चुनने के लिए भेजा था. काफी देर होने के बाद भी जब वे दोनों घर नहीं लौटे. इससे माता-पिता काफी परेशान हो गये. इसके बाद परिजन इन्हें खोजने निकले. जब कहीं कुछ पता नहीं चला, तो तालाब के बाहर चप्पल-झोला देखकर इन्हें आशंका हुई, तब आसपास के लोगों ने तालाब में इन्हें खोजना शुरू किया. तालाब में डूबे दोनों भाइयो का शव ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया. शव देखते ही कोहराम मच गया.

घर का बुझ गया चिराग

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में लिया और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल रामगढ़ भेज दिया है. इन बच्चों के पिता का नाम सेठी लाल है. अमवाटांड़ हेहल के रहने वाले हैं. इनकी दो ही संतान थी. हादसे के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. गांव में मातम पसरा हुआ है.

रिपोर्ट: पंकज सोनी

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें