1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. foreign liquor large consignment sent to bihar seized driver of pickup van sent to jail grj

झारखंड से बिहार भेजी जा रही विदेशी शराब की बड़ी खेप जब्त, पिकअप वैन के ड्राइवर को पुलिस ने भेजा जेल

रामगढ़ एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने बताया कि सोमवार की रात्रि गुप्त सूचना मिली थी कि धनबाद से पिकअप वैन पर भारी मात्रा में विदेशी शराब रामगढ़ होते हुए बिहार की ओर भेजी जा रही है. इसके बाद टीम गठन कर कार्रवाई की गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: जब्त शराब की जानकारी देते एसडीपीओ
Jharkhand News: जब्त शराब की जानकारी देते एसडीपीओ
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के रामगढ़ जिले की कुजू पुलिस ने धनबाद से बिहार भेजी जा रही विदेशी शराब की खेप जब्त कर ली है. इसे पिकअप वैन के जरिए बिहार भेजा जा रहा था. गुप्त सूचना पर पुलिस ने पिकवैन पर लदी विदेशी शराब को जब्त कर लिया. इस दौरान ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इस मामले को लेकर मंगलवार को कुजू ओपी परिसर में रामगढ़ एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी.

पिकअप चालक गिरफ्तार

रामगढ़ एसडीपीओ किशोर कुमार रजक ने बताया कि सोमवार की रात्रि गुप्त सूचना मिली थी कि धनबाद से पिकअप वैन (बीआर03जीए-5022) पर भारी मात्रा में विदेशी शराब रामगढ़ होते हुए बिहार की ओर भेजी जा रही है. इसके बाद उन्होंने कुजू ओपी प्रभारी अवधेश कुमार को इस संदर्भ में निर्देश दिया. ओपी प्रभारी अवधेश कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. टीम द्वारा मुरपा स्थित पंजाबी ढाबा के पास फोरलेन सड़क पर इस पिकअप वैन को जब्त किया गया. मौके से पिकअप चालक धनबाद निवासी रजाउल अंसारी को गिरफ्तार किया.

शराब माफिया विजय मंडल की थी शराब

पुलिस ने बताया कि चालक से पूछताछ में उसने बताया कि ये शराब धनबाद निवासी विजय मंडल की है. उसके द्वारा शराब बिहार भेजी जा रही थी. पुलिस ने बताया शराब माफिया के द्वारा शराब पकड़ा न जाये इसके लिए उसने शराब की पेटियों के ऊपर टूटा-फूटा पाइप डाल दिया गया था. प्रेस कॉन्फ्रेंस में ओपी प्रभारी अवधेश कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक कमलेश कुमार सिंह, सहायक अवर निरीक्षक उमेश कुमार शर्मा, तलेबर महतो आदि शामिल थे.

66 पेटियों में 1152 बोतल शराब

एसडीपीओ ने बताया कि पकड़ी गयी शराब में कुल 66 पेटियां हैं. इनमें रॉयल स्टेग, इंपीरियल ब्लू व मैकडोल नंबर 01 की कुल 1152 बोतलें हैं. पिकअप वैन का नंबर भी फर्जी है. पुलिस ने उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने पिकअप वैन चालक को जेल भेज दिया.

रिपोर्ट: धनेश्वर

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें