1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. flurry of bullets and bombing six personnel injured in outsourcing company narrowly left officers grj

Jharkhand News : गोलियों की तड़तड़ाहट व बमबारी से दहली आउटसोर्सिंग कंपनी, बाल-बाल बचे अधिकारी, 6 कर्मी घायल

अपराधियों ने श्रीवास्तव ग्रुप का हवाला देते हुए 15 प्रतिशत लेवी की मांग की थी. चेतावनी देते हुए कहा था कि लेवी दो नहीं तो मरने के लिए तैयार रहो.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : आउटसोर्सिंग कंपनी के ऑफिस के बाहर फायरिंग के निशान
Jharkhand News : आउटसोर्सिंग कंपनी के ऑफिस के बाहर फायरिंग के निशान
प्रभात खबर

Jharkhand News : झारखंड के रामगढ़ जिले के घाटो स्थित टाटा स्टील वेस्ट बोकारो डिवीजन के सेकेंड्री प्रोडक्ट के कोल मार्केटिंग प्रबंधन में लगी चार आउटसोर्सिंग कंपनियों के कार्यालय (ग्राहक सहयोग केंद्र) में अमन श्रीवास्तव गिरोह (Aman Srivastava gang) के अपराधियों ने गोलीबारी की. अपराधियों द्वारा कार्यालय में करीब एक दर्जन बम ब्लास्ट किये गये तथा आधा दर्जन से ज्यादा गोलियों दागी गईं. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके पर एक हस्तलिखित पर्ची छोड़कर फरार हो गये. इस घटना में ड्यूटी पर तैनात सिक्योरिटी का एक जवान सहित कंपनी के छह कर्मचारी घायल हुए हैं. सभी घायलों का इलाज स्थानी टाटा सेंट्रल हॉस्पिटल वेस्ट बोकारो में चल रहा है. इधर, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शनिवार करीब 11.45 बजे अपराधियों द्वारा यहां कार्यरत आउटसोर्सिंग कंपनी (Outsourcing company) जीएस एटवाल, टायकूनस इंडस्ट्रीज प्रा. लिमिटेड, मेसर्स बंशीधर तिरूपति व इमभीएस इंफो. प्रा.लि.के अधिकारियों को फोन कर अपराधियों ने श्रीवास्तव ग्रुप का हवाला देते हुए 15 प्रतिशत लेवी की मांग की थी. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा था कि लेवी दो नहीं तो मरने के लिए तैयार रहो. फोन करने के करीब 10 से 15 मिनट के बीच दो बाइक पर सवार होकर चार अपराधी झरना बस्ती स्थित आउटसोर्सिंग कंपनी के ग्राहक सहयोग केंद्र ऑफिस में आ धमके.

आउटसोर्सिंग कंपनी के बाहर ड्यूटी में तैनात एसआईएस सुरक्षा कर्मी से बताया कि वे लोग रामगढ़ से आये हैं. भट्ठा में कोयला के लिए कोड खोलवाना है. सुरक्षाकर्मी ने उन्हें ऑफिस दिखाते हुए अंदर जाने दिया. अंदर घुसते ही अपराधी कार्यालय में काम कर रहे कर्मचारियों के बीच दहशत पैदा करने के लिए बमबारी की. इससे वहां अफरा-तफरी मच गयी. जान बचाकर कर्मचारी टेबल व अलमारी की ओट में छिप गये. इस दौरान अपराधियों ने कंपनी के पदाधिकारियों पर गोलियां चलायीं, लेकिन अधिकारी बाल-बाल बच गये.

घटना के कुछ देर बाद रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार, एसडीपीओ किशोर कुमार रजक व मांडू सर्किल इंस्पेक्टर वेस्ट बोकारो आकर घटना स्थल का मुआयना किया और घायलों से मुलाकात की. इधर, वारदात के आधा घंटा बाद प्रभात खबर रामगढ़ ब्यूरो कार्यालय में एक अपराधी ने फोन कर घटना की जिम्मेवारी लेते हुए बताया कि उसका नाम राजू शर्मा है. वह अमन श्रीवास्तव गिरोह का शूटर है. उसी ने वेस्ट बोकारो में गोलियां चलाई है.

रिपोर्ट : रवींद्र कुमार

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें