1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. drunken driver of bihar thrashed three bikes in ramgarh district of jharkhand bokaro youth dead and three seriously injured

नशे में धुत बिहार के ड्राइवर ने रामगढ़ में तीन बाइक सवारों को ठोकर मारी, बोकारो के युवक की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दुर्घटना में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी.
दुर्घटना में कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी.
Prabhat Khabar

चितरपुर (सुरेंद्र कुमार/शंकर पोद्दार) : झारखंड में रविवार (5 जुलाई, 2020) को नशे में धुत बिहार के एक ड्राइवर ने रामगढ़ जिला के चितरपुर थाना क्षेत्र में तीन बाइक सवारों को रौंद दिया. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. एक महिला के बारे में बताया जा रहा है कि उसका पैर कट गया है. महिला मृतक उत्तम कुमार (38) की पत्नी है. यह दंपती बोकारो के सेक्टर-9 स्थित भदुआ का रहने वाला है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार से टकराने के बाद बाइक पर सवार उत्तम कुमार करीब 15 फुट तक हवा में उछलकर कार पर गिरा. घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. उसकी पत्नी बालिका देवी का दुर्घटना में पैर कट गया. उधर, दो अन्य लोग जो घायल हुए हैं, उनके नाम लतीफ अंसारी और ताहिरा परवीन हैं. रामगढ़ जिला के गोला प्रखंड के रायपुरा के रहने वाले लतीफ और ताहिरा भी पति-पत्नी हैं.

दुर्घटना रामगढ़-बोकारो मार्ग के कि मुरुबंदा के समीप रविवार को दोपहर में एक कार ने एक-एक कर तीन बाइक सवारों को अपनी चपेट में लिया. दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को रामगढ़ सदर अस्पताल भेज दिया गया है. यहां प्राथमिक इलाज के बाद सभी घायलों को राजधानी रांची स्थित राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) रेफर कर दिया गया है.

बताया जाता है कि टाटा टिगोर कार (बीआर31ए जे-3213) रामगढ़ से बोकारो की ओर जा रही थी. कर चालक नशे में धुत था. कार की स्पीड भी बहुत अधिक थी. गलत साइड (दाहिनी तरफ) में गाड़ी चला रहा था और इसी दौरान तीन बाइक सवारों को रौंद दिया.

नशे में धुत सोनपुर के ड्राइवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार.
नशे में धुत सोनपुर के ड्राइवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार.
Prabhat Khabar

कार की टक्कर से 15 फुट ऊपर हवा में उड़ा युवक

कार की चपेट में एक स्प्लेंडर और एक पल्सर बाइक आयी. इन्हें टक्कर मारने के बाद भागने के क्रम में कार सवार ने एक बुलेट (जेएच09ए आर-4639) को भी जोरदार टक्कर मार दी. बुलेट पर सवार व्यक्ति 10-15 फुट ऊपर हवा में उड़ गया. इसके बाद वह कार पर गिरा और घटनास्थल पर ही उसने दम तोड़ दिया.

घटना की सूचना मिलने पर रजरप्पा पुलिस वहां पहुंची और उत्तम के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस घटना में बरियातू निवासी कृष्णा कुंदन और एक महिला व एक बच्चा भी घायल हुए हैं. घटना के बाद यहां सैकड़ों महिला, पुरुष की भीड़ जुट गयी.

पुलिस ने पीसीआर से घायलों को पहुंचाया

घटना की सूचना मिलते ही रजरप्पा थाना के एएसआइ अखिलेश सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को पीसीआर वाहन से ही अस्पताल पहुंचाया. वहीं एसआइ अभय कृष्ण गिरि भी वहां पहुंचे और युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस ने नशे में धुत कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

बाल-बाल बचा फलेंद्र, ड्राइवर को पकड़ा

घटना के बाद स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर सवार बरियातू निवासी फलेंद्र महतो इस घटना में बाल-बाल बच गया. उसने टाटा टिगोर कार के चालक को पकड़ा और पुलिस के हवाले किया. ग्रामीणों ने बताया कि कार में सवार चालक सहित सभी लोग नशे में धुत थे. कार में शराब की कई बोतलें रखी थीं. कार की रफ्तार बहुत तेज थी. चालक ने अपना नाम राजेश कुमार यादव बताया है. वह सोनपुर का रहने वाला है. उसने बताया कि तीन लोगों के साथ बोकारो अपने रिश्तेदार के यहां जा रहा था.

दुर्घटना के बाद भारी संख्या में लोग घटनास्थल पर जुट गये.
दुर्घटना के बाद भारी संख्या में लोग घटनास्थल पर जुट गये.
Prabhat Khabar

कई बार हो चुकी है दुर्घटना

मुरुबंदा तालाब के समीप कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी हैं. इन दुर्घटनाओं में आधा दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. लोगों का कहना है कि यहां वाहनों की रफ्तार चालक बढ़ा देते हैं, जिससे आये दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं. प्रशासन को इसका संज्ञान लेना चाहिए और दुर्घटनाओं को रोकने के उपाय करने चाहिए.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें