1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. direct collision between car and truck in gola at ramgarh 2 marketing managers of hindustan liver died smj

रामगढ़ के गोला में कार व ट्रक के बीच सीधी टक्कर, हिंदुस्तान लिवर कंपनी से जुड़े 2 मार्केटिंग मैनेजर की हुई मौत

रामगढ़ के गोला स्थित मगनपुर मरघटिया के समीप सड़क दुर्घटना में हिंदुस्तान लीवर कंपनी से जुड़े दो मार्केटिंग मैनेजर की मौत गयी है. कार और ट्रक के बीच हुई सीधी टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गये. दोनों काम के सिलसिले में रामगढ़ से धनबाद जा रहे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रामगढ़ से धनबाद जा रहे हिंदुस्तान लीवर कंपनी से जुड़े दो मार्केटिंग मैनेजर की सड़क दुर्घटना में मौत.
रामगढ़ से धनबाद जा रहे हिंदुस्तान लीवर कंपनी से जुड़े दो मार्केटिंग मैनेजर की सड़क दुर्घटना में मौत.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (मगनपुर/गोला, रामगढ़) : रामगढ़-बोकारो मार्ग के मगनपुर मरघटिया के समीप होंडा सिटी कार व ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गयी. इस घटना में कार में सवार हिंदुस्तान लिवर कंपनी से जुड़े दो मार्केटिंग मैनेजर की मौत हो गयी. मृतकों की पहचान चाईबासा निवासी संजना मल्लिक (26 वर्ष) एवं कोलकाता निवासी अनिर्बन चंदा (32 वर्ष) के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार, हिंदुस्तान लिवर कंपनी के मार्केटिंग ऑफिसर अनिर्बन चंदा व संजना मल्लिक होंडा सिटी कार से गोला में विजिट करने के बाद धनबाद लौट रहे थे. इस बीच विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने कार को धक्का मार दिया. टक्कर इतनी जाेरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गये. जिससे घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गयी. जबकि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज के बाद रिम्स ले जाने के क्रम में रास्ते में अनिर्बन की मौत हो गयी.

पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, दुर्घटनाग्रस्त कार व ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है. इस घटना में दोनों वाहनों के चालक बाल-बाल बच गये. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. बताया गया कि दोनों मृतक काम के सिलसिले में रांची और रामगढ़ आये हुए थे. इसी बीच रामगढ़ से धनबाद जाने के दौरान सड़क दुर्घटना में दोनों मार्केटिंग मैनेजर की मौत हो गयी.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें