1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. dead body of young girl found in well in ramgarh district of jharkhand

रात में खाना खाकर सोयी दुलमी की युवती का सुबह कुआं में मिला शव

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
रामगढ़ में युवती की मौत के बाद जांच में जुटी पुलिस.
रामगढ़ में युवती की मौत के बाद जांच में जुटी पुलिस.
Prabhat Khabar

दुलमी (धनेश्वर कुंदन) : झारखंड की राजधानी रांची से सटे रामगढ़ जिला के दुलमी प्रखंड में एक युवती का शव कुआं से बरामद हुआ है. प्रखंड के इदपारा गांव के पारबगीचा की युवती का शव मिलने के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है. युवती की पहचान प्रिया कुमारी (20) के रूप में हुई है.

बताया जाता है कि बुधवार (24 जून, 2020) की रात करीब 11 बजे के आसपास खाना खाकर प्रिया घर में सो गयी थी. गुरुवार सुबह जब इसके घरवाले उठे, तो देखा कि वह घर में नहीं है. परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. काफी खोजने के बाद भी प्रिया का कुछ अता-पता नहीं चला.

इस बीच, प्रियातु गांव के सच्चिदानंद महतो अपने जभरीटांड़ स्थित कुआं में पहुंचे, तो देखा कि एक युवती का शव छता रहा है. इसकी सूचना उन्होंने आसपास के लोगों और पुलिस को दी. सूचना पाकर रजरप्पा थाना के इंस्पेक्टर विनोद कुमार मुर्मू दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और शव को निकाला.

कुआं में युवती का शव मिलने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गयी. युवती के परिजन भी वहां पहुंचे. शव निकाले जाने के बाद भुनेश्वर महतो ने इसकी पहचान अपनी बेटी प्रिया के रूप में की. उन्होंने पुलिस को बताया कि प्रिया रात में खाना खाकर सो गयी थी. यहां कैसे पहुंची उन्हें नहीं मालूम.

जिस कुआं में प्रिया का शव मिला, वह भुवनेश्वर महतो के घर से करीब आधा किलोमीटर दूर है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुख्ता तौर पर कुछ कह पायेंगे.

उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस हर पहलू की जांच करेगी. उधर, युवती का शव कुआं से मिलने के बाद क्षेत्र में कई तरह की चर्चा हो रही है. सूचना पाकर राजनीतिक दलों के नेता और कार्यकर्ता भी भारी संख्या में कुआं के पास पहुंच गये थे.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें