1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. dead body in patratu hazaribagh medical college students body recovered from patratu ramgarh jharkhand fear of murder police engaged in investigation grj

Dead Body In Patratu : हजारीबाग मेडिकल कॉलेज की छात्रा का शव रामगढ़ के पतरातू से बरामद, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Dead Body In Patratu : हजारीबाग मेडिकल कॉलेज की छात्रा का शव रामगढ़ के पतरातू से बरामद, हत्या की आशंका
Dead Body In Patratu : हजारीबाग मेडिकल कॉलेज की छात्रा का शव रामगढ़ के पतरातू से बरामद, हत्या की आशंका
प्रभात खबर

Medical College Student Dead Body, Patratu News, पतरातू (अजय तिवारी) : रामगढ़ जिले के पतरातू डैम क्षेत्र में मंगलवार की सुबह करीब 7:00 बजे हजारीबाग मेडिकल कॉलेज की छात्रा का शव बरामद किया गया है. शव पानी में तैर रहा था. इसे पुलिस और ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया. मृतका का पैर और हाथ रस्सी से बांधा हुआ था. आशंका व्यक्त की जा रही है कि युवती की हत्या कर शव को यहां फेंका गया है. इस बात की चर्चा होने के बाद पुलिस डैम परिसर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पतरातू थाना ले आई. मृतका के परिजन रामगढ़ पहुंच चुके हैं.

सूचना मिलते ही एसपी प्रभात कुमार मामले की छानबीन के लिए पतरातू पहुंचे और जांच पड़ताल की जा रही है. युवती का नाम पूजा कुमारी बताया जा रहा है. हजारीबाग मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी. हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि प्रशासन द्वारा नहीं की गई है. अभी-अभी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मीडिया में युवती की पहचान होने के बाद उसके मां-बाप गोंडा से हजारीबाग पहुंच चुके हैं. दोपहर करीब 1: 30 बजे हजारीबाग जोन के डीआईजी और जिला एसपी पतरातू थाना पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए हैं. पतरातू डैम से बरामद छात्रा के पिता और चाचा रामगढ़ पहुंचे. सदर अस्पताल में मृतका के शव के पोस्टमार्टम की तैयारी की जा रही है. पोस्टमार्टम के लिए एक टीम गठित की गई है.

मेडिकल कॉलेज की छात्रा पूजा के पिता अवध बिहारी ने बताया कि पूजा भारती हजारीबाग मेडिकल कॉलेज में फर्स्ट ईयर की छात्रा थी. एक भाई और एक बहन है. कल कॉलेज के वार्डन द्वारा सूचना दी गयी कि आपकी लड़की गुम है या सूचना पाकर हम लोग हजारीबाग पहुंचे तो मंगलवार को पता चला कि इस तरह की घटना हुई है. अब वे रामगढ़ जा रहे हैं. उनके साथ चचेरा भाई बिंदेश्वरी प्रसाद भी साथ है. इस मामले में हजारीबाग एसपी और डीएसपी ने बयान दर्ज किया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें