1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. coronavirus in jharkhand one more officer died in ramgarh district due to coronavirus infection 3 officer died in 4 days smj

Coronavirus In Jharkhand : कोरोना संक्रमण से रामगढ़ जिले के एक और अधिकारी की मौत, 4 दिन में 3 ऑफिसर की हुई मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand news : रामगढ़ जिले के विद्युत कार्यपालक अभियंता अधिकारी की कोरोना संक्रमण से हुई मौत.
Jharkhand news : रामगढ़ जिले के विद्युत कार्यपालक अभियंता अधिकारी की कोरोना संक्रमण से हुई मौत.
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Coronavirus In Jharkhand (रामगढ़) : झारखंड में कोरोना संक्रमण का रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन काेरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है. हालांकि, कोराेना वायरस संक्रमण से ठीक होने वालों की भी संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. रामगढ़ जिला में भी कोरोना वायरस संक्रमण की रफ्तार बढ़ी है. इसी कड़ी में पिछले 4 दिनों में जिला के तीन अधिकारियों की मौत कोरोना वायरस संक्रमण से हो चुकी है. रामगढ़ जिला के कार्यपालक अभियंता, विद्युत (Electrical executive engineer) की मौत रविवार को कोरोना संक्रमण के कारण हो गयी.

वर्ष 2018 से रामगढ़ में कार्यपालक अभियंता, विद्युत के पद पदस्थापित अधिकारी ने रविवार को अंतिम सांस ली. कोरोना संक्रमित होने के कारण रांची के रिम्स में बेहतर इलाज के लिए भर्ती किया गया, लेकिन 25 अप्रैल, 2021 की शाम करीब 6 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. शाम 6 बजे के करीब डॉक्टर द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

उनके साथ कार्य कर रहे कर्मियों द्वारा बताया गया कि कार्यपालक अभियंता, विद्युत 9 अप्रैल, 2021 को कार्यालय में कार्य के दौरान अस्वस्थ दिख रहे थे. दोपहर करीब 3:30 बजे अस्वस्थ होने के कारण अपने आवास चले गये और उसके एक दिन बाद ही सांस लेने की दिक्कत होने के कारण उन्हे HOAP हॉस्पिटल, रामगढ़ में भर्ती कराया गया. इसके
बावजूद उनके हालत में कोई सुधार होता नहीं देख उन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची के रिम्स रेफर किया गया जहां उनकी मौत हो गयी. रामगढ़ जिले में कोरोना संक्रमण से अधिकारी की मौत तथा Latest News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

कोरोना संक्रमण से अधिकारी की असामयिक निधन से सभी को हतप्रभ हैं. वहीं, विद्युत परिवार की ओर से श्रद्धांजलि देते हुए एक दिन का कार्यालय बंद करने का निर्णय लिया गया है. बता दें कि चार दिनों में रामगढ़ जिला के अधिकारियों की ये तीसरी मौत है. इससे पूर्व श्रम अधीक्षक दिगंबर महतो और कार्यपालक दंडाधिकारी प्रभारी सह जिला पंचायती राज पदाधिकारी राहुल वर्मा की मौत भी कोरोना संक्रमण से हो चुकी है.

रामगढ़ में कोरोना संक्रमण की आंकड़े को देखें, तो 25 अप्रैल, 2021 को 309 नये कोरोना वायरस संक्रमित मिले थे. हालांकि, 60 लोग ठीक भी हुए थे. वहीं, इस दौरान 5 लोगों की मौत कोरोना वायरस संक्रमण से हाे गयी. वर्तमान में रामगढ़ में 2155 एक्टिव केस है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें