1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. coronavirus in jharkhand congress leader from ramgarh made his vehicle an ambulance villagers of dulmi block will get free service smj

Coronavirus in Jharkhand : रामगढ़ के कांग्रेस नेता ने अपने वाहन को बनाया एंबुलेंस, दुलमी प्रखंड के ग्रामीणों को मिलेगी फ्री सेवा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रामगढ़ के कांग्रेस नेता ने अपने वाहन का बनाया एंबुलेंस. ग्रामीणों को मिलेगी फ्री सेवा.
रामगढ़ के कांग्रेस नेता ने अपने वाहन का बनाया एंबुलेंस. ग्रामीणों को मिलेगी फ्री सेवा.
प्रभात खबर.

Coronavirus in Jharkhand News (सुरेंद्र/शंकर, दुलमी, रामगढ़) : कोरोना महामारी ने जहां अपनों को अपनो से दूर कर दिया है, वहीं इस विपरीत परिस्थिति में पराये मदद को आगे आ रहे हैं. दूसरों के दर्द और मजबूरी को देख कर क्षेत्र के कई लोग अलग-अलग ढंग से मदद को हाथ बढ़ा रहे हैं. ऐसे ही हैं रामगढ़ जिला अंतर्गत दुलमी प्रखंड के कांग्रेस नेता सुधीर मंगलेश. जिंदादिली दिखाते हुए उन्होंने अपने वाहन को ही एंबुलेंस बना दिया, ताकि जरूरत के वक्त मरीजों को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाया जा सके.

कांग्रेस नेता सुधीर मंगलेश ने इस आपदा की घड़ी में दुलमी प्रखंड क्षेत्र के लोगों का निःस्वार्थ भाव से सेवा करने का निर्णय लिया है. इसके तहत दुलमी प्रखंड क्षेत्र के मरीजों को अस्पताल पहुंचाया जायेगा. साथ ही जरूरत पड़ने पर पीपीई कीट पहन कर क्षेत्र के कोरोना मरीजों को भी कोविड अस्पताल पहुंचाया जायेगा. श्री मंगलेश के इस नेक कार्य की क्षेत्र के लोग सराहना कर रहे है. लोगों का कहना है कि कांग्रेस नेता के इस बेहतर पहल से गरीब व असहाय लोगों को काफी मदद मिलेगी.

फ्री में मिलेगी एंबुलेंस सेवा

कोरोना वायरस संक्रमण के बीच जरूरतमंद मरीजों को समय पर एंबुलेंस नहीं मिल पाने से अस्पताल जाने में काफी असुविधा हो रही है. सुदूरवर्ती ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को मजबूरी में मुंहमांगा किराया देकर निजी वाहनों से अस्पताल जाना पड़ रहा है. ऐसे में लोगों को काफी कठिनाई हो रही है. ग्रामीणों को हो रहे इसी परेशानी को देखते हुए श्री मंगलेश ने निःशुल्क एंबुलेंस सेवा देने का निर्णय लिया है.

24 घंटे लोगों को देंगे सेवा : मंगलेश

कांग्रेस नेता श्री मंगलेश ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण जरूरतमंद लोगों को समय पर एंबुलेंस नहीं मिल पा रहा है. ऐसे स्थिति में अपने निजी वाहन को 24 घंटे लोगों की सेवा में देना चाहता हूं, ताकि कोई भी व्यक्ति समय पर अस्पताल में भर्ती नहीं होने के कारण अपना अनमोल जीवन न गंवा दें क्योंकि कोरोना महामारी के डर से निजी वाहन मरीजों को अस्पताल ले जाने से कतरा रहे हैं. इसलिए मैंने अपने वाहन को एंबुलेंस बनाया.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें