1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. a cisf jawan was shot and hit by a women during practice at army firing range in ramgarh she injured smj

रामगढ़ में सेना के फायरिंग रेंज में प्रैक्टिस के दौरान CISF जवान की गोली छिटक कर महिला को लगी, हुई घायल

रामगढ़ के बरकाकाना क्षेत्र में सेना के फायरिंग रेंज में प्रैक्टिस के दौरान CISF के एक जवान से गोली छिटक गयी. गोली छिटक कर सिधवारकला गांव की एक महिला को जा लगी. गोली लगने से महिला घायल हो गयी. आनन-फानन में लोगों ने सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां महिला की स्थिति खतरे से बाहर बतायी जा रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रामगढ़ के सदर हॉस्पिटल में इलाज कराती घायल महिला मीना कुमारी.
रामगढ़ के सदर हॉस्पिटल में इलाज कराती घायल महिला मीना कुमारी.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (बरकाकाना, रामगढ़) : रामगढ़ जिला अंतर्गत बरकाकाना ओपी क्षेत्र स्थित सेना के फायरिंग रेंज से शुक्रवार को गोली छिटक कर रेंज से दूर स्थित सिधवारकला गांव में एक महिला को जा लगी. महिला को तत्काल सदर अस्पताल ले जाया गया जहां महिला का इलाज किया गया. महिला की स्थिति खतरे से बाहर बतायी जा
रही है.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार के दिन के लगभग 10 बजे सेना के फायरिंग रेंज में CISF जवान गोली चलाने का प्रशिक्षण ले रहे थे. इसी दौरान फायरिंग रेंज से गोली छिटक कर लगभग एक किलोमीटर दूर स्थित सिधवारकला गांव में विकास कुमार की पत्नी मीना कुमारी के बांयें हाथ में जा लगी.

मीना कुमारी घर के बाहर पोछा लगा रही थी. उसी वक्त फायरिंग रेंज से गोली छिटक कर मीना को जा लगी. गोली लगते ही ग्रामीण तत्काल मीना कुमारी को लेकर सदर अस्पताल, रामगढ़ पहुंचे. रास्ते में मीना कुमारी के पति विकास कुमार व अन्य लोगों ने फायरिंग रेंज में रुकते हुए सेना के अधिकारियों को घटना की जानकारी दी. ग्रामीणों का आरोप है कि सेना के अधिकारी उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया.

इधर, सदर अस्पताल में डॉक्टरों ने घायल मीना कुमारी का तत्काल इलाज शुरू किया. घायल मीना कुमारी के पति विकास कुमार ने बताया कि फायरिंग के दौरान छिटक कर गोली उसकी पत्नी के हाथ में लगी है. ग्रामीणों का कहना है कि कई बार फायरिंग के दौरान गोली छिटक कर ग्रामीणों को लग चुकी है. बार-बार सेना को इस बात की जानकारी देने के बाद भी सुरक्षा का कोई उपाय नहीं किया जा रहा है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें