एक की मौत, चार घायल

कुजू : कुजू ओपी क्षेत्र के मुरपा सरना स्थल के समीप सोमवार की सुबह टेंपो पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. जबकि चार लोग घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए स्थानीय नर्सिंग होम में भरती कराया गया. जानकारी के अनुसार टेंपो संख्या जेएच024ए-6386 पर डुमरबेड़ा निवासी मो शोएब अंसारी (48 वर्ष) […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 23, 2017 9:32 AM
कुजू : कुजू ओपी क्षेत्र के मुरपा सरना स्थल के समीप सोमवार की सुबह टेंपो पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. जबकि चार लोग घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए स्थानीय नर्सिंग होम में भरती कराया गया. जानकारी के अनुसार टेंपो संख्या जेएच024ए-6386 पर डुमरबेड़ा निवासी मो शोएब अंसारी (48 वर्ष) पिता स्व सिद्दीक मियां व आरा कुंदरिया निवासी लक्ष्मी देवी, पार्वती कुमारी, आदित्य कुमार, स्वाती कुमारी सवार होकर नयामोड़ की ओर जा रहे थे. इसी क्रम में सरना स्थल के समीप टेंपो असंतुलित होकर पलट गया. जिसमें डूमरबेड़ा निवासी मो शोएब की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गयी.
जबकि अन्य सभी लोग घायल हो गये. घटना के बाद टेंपो चालक फरार हो गया. बाद में स्थानीय ग्रामीणों की मदद घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. साथ ही सूचना पाकर मौके पर पहुंची कुजू पुलिस ने टेंपो को जब्त करते हुए शव को कब्जे में कर अंत्यपरीक्षण के लिए हजारीबाग भेज दिया. वहीं घटना की सूचना पाकर डूमरबेड़ा के ग्रामीणों ने आरा चेक पोस्ट के समीप करीब आंधे घंटे तक सड़क को जाम कर दिया. बाद में ओपी प्रभारी रामेश्वर भगत द्वारा मुआवजा राशि व पारिवारिक लाभ दिलाये जाने के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम को हटाया.

Next Article

Exit mobile version