उप मुखिया व वार्ड सदस्यों ने दिया इस्तीफा

चितरपुर : चितरपुर पश्चिमी पंचायत के उप मुखिया अरशद उल्लाह के नेतृत्व में 10 वार्ड सदस्यों ने पंचायत सेवक के खिलाफ में बीडीओ नूतन कुमारी को इस्तीफा सौंप दिया. पत्र में कहा गया है कि पंचायत सेवक अनिल कुमार महतो हमेशा पंचायत में मनमानी करते हैं. किसी भी योजना की जानकारी नहीं देते हैं. किसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 12:04 AM

चितरपुर : चितरपुर पश्चिमी पंचायत के उप मुखिया अरशद उल्लाह के नेतृत्व में 10 वार्ड सदस्यों ने पंचायत सेवक के खिलाफ में बीडीओ नूतन कुमारी को इस्तीफा सौंप दिया. पत्र में कहा गया है कि पंचायत सेवक अनिल कुमार महतो हमेशा पंचायत में मनमानी करते हैं. किसी भी योजना की जानकारी नहीं देते हैं. किसी भी जानकारी के लिए मुखिया से मिलने की बात करते हैं.

इस कारण हम सभी जनप्रतिनिधि भत्ता फॉर्म नहीं भर पाये. उप मुखिया का कहना है कि हमलोगों की अनुपस्थिति एवं बिना आम सभा किये मुखिया सना उल्लाह व पंचायत सेवक द्वारा योजनाओं का चयन किया जाता है. फलस्वरुप वार्ड सदस्य समशुन जहां, सजीमा खातून, साजदा खातून, हेदायत उल्लाह, रुकसाना प्रवीण, परवेज अहमद, अब्दुल्लाह, नेकावत फातमा व शमीमा खातून ने अपना इस्तीफा दिया. उधर बीडीओ ने इस्तीफा को नामंजूर कर दिया. वहीं पंचायत सेवक अनिल महतो का कहना था कि जन प्रतिनिधियों द्वारा लगाया गया आरोप बेबुनियाद है.

जन प्रतिनिधियों को सभी तरह की सूचना दी जाती है. बीडीओ ने कहा कि ये सभी जनता द्वारा चुने हुए जनप्रतिनिधि हैं. इसलिए इस्तीफा नामंजूर किया गया. मुखिया व पंचायत सेवक से इस संदर्भ में बातचीत की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version