1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ramgarh
  5. 75th independence day two youths who came to rajrappa temple in jharkhand from bihar flowed away with a bike saved the lives of the villagers grj

स्वतंत्रता दिवस पर Bihar से Jharkhand के Rajrappa Temple आये दो युवक बाइक समेत बहे, ग्रामीणों ने बचायी जान

बिहार के रोहतास जिले के बड़की अखाड़ा निवासी अक्षय कुमार राय एवं दरभंगा जिले के कटका निवासी सुनील कुमार रविवार को रजरप्पा मंदिर पहुंचे थे. इस बीच बाइक से दोनों युवक छिलका पुलिया पार कर रहे थे. जहां पानी की तेज धार में दोनों बाइक समेत बह गये. जान की परवाह किये बगैर ग्रामीणों ने इनकी जान बचायी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : बहे युवकों को जान पर खेलकर बचाते ग्रामीण
Jharkhand News : बहे युवकों को जान पर खेलकर बचाते ग्रामीण
प्रभात खबर

Jharkhand News, रामगढ़ न्यूज (सुरेंद्र कुमार/शंकर पोद्दार) : झारखंड के रामगढ़ जिले के रजरप्पा मंदिर स्थित छिलका पुलिया से बिहार के दो युवक बाइक समेत डूब गये. गोताखोर व स्थानीय लोगों ने काफी जद्दोजहद कर दोनों युवकों की जान बचायी. ये युवक नशे में थे.

जानकारी के अनुसार बिहार के रोहतास जिले के बड़की अखाड़ा निवासी अक्षय कुमार राय एवं दरभंगा जिले के कटका निवासी सुनील कुमार रविवार को रजरप्पा मंदिर पहुंचे थे. इस बीच बाइक से दोनों युवक छिलका पुलिया पार कर रहे थे. जहां पानी की तेज धार में दोनों बाइक समेत बह गये. इस बीच परमेश्वर यादव उर्फ मिंटू ने दोनों को डूबते हुए देख लिया. इसके बाद उन्होंने नदी में छलांग लगा कर ग्रामीणों की मदद से दोनों को बचा लिया.

बताया जाता है कि दोनों युवक शराब के नशे में धुत थे. नदी से निकालने के बाद दोनों युवकों को रजरप्पा ओपी पुलिस के हवाले कर दिया गया. बाद में पुलिस ने दोनों युवकों को छोड़ दिया. इस संदर्भ में परमेश्वर ने बताया कि दोनों युवकों के डूबने की सूचना मिलते ही वे अपनी जान की परवाह किये बगैर दोनों को बचाने के लिए नदी में कूद पड़े. उन्होंने बताया कि दोनों युवकों को बचाने के बाद बाइक को भी दामोदर नद से कुछ दूरी पहले निकाल लिया गया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें