प्रत्याशियों की किस्मत इवीएम में लॉक

रामगढ़ : रामगढ़ विधान सभा क्षेत्र के रामगढ़ शहर व इसके निकटवर्ती क्षेत्र के मतदाताओं ने उत्साह के साथ मतदान किया. बूथ एप से जुड़े रहने के कारण रामगढ़ विधान सभा क्षेत्र के लिए प्रात: सात बजे से शाम पांच बजे तक मतदान हुआ. सुबह से ही बूथों पर मतदाताओं की लंबी कतार देखी गयी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2019 11:44 PM

रामगढ़ : रामगढ़ विधान सभा क्षेत्र के रामगढ़ शहर व इसके निकटवर्ती क्षेत्र के मतदाताओं ने उत्साह के साथ मतदान किया. बूथ एप से जुड़े रहने के कारण रामगढ़ विधान सभा क्षेत्र के लिए प्रात: सात बजे से शाम पांच बजे तक मतदान हुआ. सुबह से ही बूथों पर मतदाताओं की लंबी कतार देखी गयी. शाम पांच बजे के बाद भी कई बूथों पर मतदाताओं की कतार देखी गयी. मतदान को लेकर युवाओं में काफी उत्साह देखा गया. रामगढ़ विधान सभा क्षेत्र में महिलाओं ने पुरुषों से अधिक मतदान किया.

मतदान को लेकर हर बूथ पर सुरक्षा के कड़े उपाय किये गये थे. हर बूथ पर सुरक्षाकर्मी तैनात किये गये थे. कलस्टर मजिस्ट्रेट का दौरा भी बूथों पर लगातार हो रहा था. रामगढ़ शहर और इसके निकटवर्ती क्षेत्र में कही से कोई अप्रिय घटना की खबर नहीं मिली. कहीं से गड़बड़ी की शिकायत नहीं मिली.

कुछ बूथों पर मतदान प्रारंभ होने के समय इवीएम में खराबी आयी, लेकिन उस खराबी को तत्काल दूर कर अथवा इवीएम बदल कर मतदान शुरू कराया गया. मतदान के बाद रामगढ़ महाविद्यालय में बनाये गये स्ट्रांग रूम में मतदान कर्मियों के पहुंचने आैर इवीएम के जमा करने का सिलसिला शुरू हो गया. इवीएम जमा करने से पूर्व इसकी जांच की गयी.

Next Article

Exit mobile version