मोदी सरकार वादे से भाग रही है : कृष्ण

रामगढ़ : गांधी चौक स्थित गणक मैरेज हॉल में 16 सितंबर को युवा कांग्रेस के तत्वावधान में युवाओं के लिए सोच से सोच की लड़ाई पर सीधा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. अध्यक्षता चेतन कुमार साव ने की. संचालन रियाज अहमद ने किया. युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी सह एआइसीसी के सचिव कृष्ण एलेवरू, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 18, 2018 12:54 AM
रामगढ़ : गांधी चौक स्थित गणक मैरेज हॉल में 16 सितंबर को युवा कांग्रेस के तत्वावधान में युवाओं के लिए सोच से सोच की लड़ाई पर सीधा संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया. अध्यक्षता चेतन कुमार साव ने की. संचालन रियाज अहमद ने किया. युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी सह एआइसीसी के सचिव कृष्ण एलेवरू, विधायक दल के नेता आलमगीर आलम, युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमार गौरव, प्रदेश प्रभारी दीपक मिश्रा मौजूद थे. युवा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से पदाधिकारियों से वर्तमान युवाओं की स्थिति व राजनीतिक हालात पर संवाद किया.
मुख्य अतिथि कृष्ण एलेवरू ने कहा कि मोदी सरकार अपने ही वादे से भाग रही है. देश के कई लोग खजाना लेकर विदेश भाग गये. सोच से सोच की लड़ाई कार्यक्रम झारखंड प्रदेश में सबसे पहले रामगढ़ में आयोजित हुई है. आलमगीर आलम ने कहा कि कांग्रेस युवाओं को वर्तमान राजनीतिक हालात से सीधा रू-ब-रू कराना चाहती है. मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष मुन्ना पासवान, शहजादा अनवर, बलजीत सिंह बेदी, संजय लाल पासवान, जिप सदस्य ममता देवी, शांतनु मिश्रा, राजकुमार यादव, तारिक अनवर, धीरेंद्र सिंह, शहजाद खान, पंकज कुमार, सुनील कुमार, शहबाज कुरैशी, गालिब इकबाल, अमर यादव, संतोष कुशवाहा मौजूद थे. संचालन शशि करमाली ने किया.

Next Article

Exit mobile version