देश की सुख-समृद्धि की कामना

रामगढ़: सिख रेजिमेंटल सेंटर रामगढ़ में गुरुवार से सिख रेजिमेंट का 14वां पुनर्मिलन समारोह व 37वां द्विवार्षिक बटालियन कमांडर सम्मेलन गुरुवार को शुरू हुआ. इसका शुभारंभ सिख रेजिमेंटल सेंटर के गुरुद्वारा साहिब में वाहे गुरु के अरदास के साथ हुआ. गुरुद्वारा साहिब में सिख रेजिमेंट के कर्नल ऑफ दी रेजिमेंट लेफ्टिनेंट जनरल एसके झा (एवीएएएम, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 17, 2017 11:47 AM
रामगढ़: सिख रेजिमेंटल सेंटर रामगढ़ में गुरुवार से सिख रेजिमेंट का 14वां पुनर्मिलन समारोह व 37वां द्विवार्षिक बटालियन कमांडर सम्मेलन गुरुवार को शुरू हुआ. इसका शुभारंभ सिख रेजिमेंटल सेंटर के गुरुद्वारा साहिब में वाहे गुरु के अरदास के साथ हुआ. गुरुद्वारा साहिब में सिख रेजिमेंट के कर्नल ऑफ दी रेजिमेंट लेफ्टिनेंट जनरल एसके झा (एवीएएएम, वाइएसएम,एसएम) शामिल हुए.

कर्नल ऑफ दी रेजिमेंट समेत सैन्य अधिकारियों व आये सेवानिवृत्त अधिकारियों ने गुरुद्वारा साहिब में वाहे गुरुजी से रेजिमेंट व देश की सुख-समृद्धि की कामना की. इसके बाद सिख रेजिमेंटल सेंटर के वडेरा हॉल में 37वीं द्विवार्षिक बटालियन कमांडर सम्मेलन का आयोजन किया गया. सम्मेलन में रेजिमेंट के कर्नल ऑफ दी रेजिमेंट लेफ्टिनेंट जनरल एसके झा की अध्यक्षता में सिख रेजिमेंट के सभी बटालियन के कमांडरों ने हिस्सा लिया.

सिख रेजिमेंट के विकास के लिए नयी तकनीकी का संचालन व यूनिट की कुशलता व दक्षता बढ़ाने पर विचार-विमर्श किया गया. गुरुवार की शाम नंद सिंह स्टेडियम में बड़ा खाना का आयोजन किया गया, जिसमें जवानों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया. मौके पर सैन्य अधिकारी, सेवानिवृत्त सैन्य अधिकारी समेत बड़ी संख्या में जवान मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version